पति के साथ जा रही महिला से झपटी चेन, युवक से छीना मोबाइल

स्नेचरों ने एक बार फिर बाइक पर पति के साथ जा रही महिला से सोने की चेन झपट ली तो वहीं शिवाजी कालोनी एरिया में युवक से मोबाइल छीन लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:10 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:10 AM (IST)
पति के साथ जा रही महिला से झपटी चेन, युवक से छीना मोबाइल
पति के साथ जा रही महिला से झपटी चेन, युवक से छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर में स्नेचरों ने एक बार फिर बाइक पर पति के साथ जा रही महिला से सोने की चेन झपट ली तो वहीं शिवाजी कालोनी एरिया में युवक से मोबाइल छीन लिया गया।

झंग कालोनी निवासी हर्षवर्धन ने बताया कि केवीबी बैंक शाखा में कार्यरत है। शुक्रवार रात वह बाइक पर पत्नी पूजा के साथ झंग कालोनी से सोनीपत स्टैंड की तरफ आ रहे थे। मानसरोवर पार्क के नजदीक पहुंचते ही सोनीपत स्टैंड की तरफ से स्कूटी सवार दो युवक आए, जिन्होंने उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन छीन लिया। आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, झज्जर जिले के चिमनी गांव निवासी अंकित पुराना बस स्टैंड से नई अनाज मंडी की तरफ अपने ताऊ से मिलने के लिए जा रहा था। इसी बीच रास्ते में मोबाइल पर उसके दोस्त का फोन आ गया और वह फोन सुनने लगा। तभी पीछे से बाइक पर दो आरोपित आए और झपटा मारकर मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने आरोपितों को पकड़ने के लिए शोर भी मचाया। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इसके अलावा चिन्योट कालोनी के रहने वाले प्रियांशु ने भी सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त जुबिन और कार्तिक के साथ एक्टिवा पर सवार होकर मानसरोवर पार्क के पास आया था। इसी दौरान दो युवक आए और उसका मोबाइल चोरी कर लिया।

chat bot
आपका साथी