रिटायर्ड हेडमास्टर के मकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

सुनारिया खुर्द गांव में रिटायर्ड हेडमास्टर के मकान का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 09:00 AM (IST)
रिटायर्ड हेडमास्टर के मकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी
रिटायर्ड हेडमास्टर के मकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

जागरण संवाददाता, रोहतक : सुनारिया खुर्द गांव में रिटायर्ड हेडमास्टर के मकान का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। सुनारिया खुर्द गांव के रहने वाले रिटायर्ड हेडमास्टर रामनारायण जांगड़ा ने बताया कि उन्होंने अपनी पैतृक जमीन में मकान बना रखा है। 14 दिसंबर को बीमार होने के कारण वह अपने बेटे रमेश के पास काठमंडी स्थित मकान पर चले गए। सोमवार शाम वह गांव वाले घर में लौटे तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने मकान से 32 हजार रुपये, सोने की अंगूठी, 40 सीमेंट के कट्टे और सरिया आदि अन्य सामान चोरी कर रखा था। आसपास के लोगों से इस बारे में पता किया तो किसी को कोई जानकारी नहीं थी। शिकायत के आधार पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, ब्राह्मणवास गांव के रहने वाले पवन ने भी सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वह सोमवार रात वह परिवार के साथ सो रहा था। इसी दौरान चोरों ने मकान के साथ बने घेर का ताला तोड़कर दो भैंस चोरी कर ली। सुबह होने पर मवेशी चोरी होने का पता चला।

मोबाइल पर आया ओटीपी नंबर और खाते से निकल गए एक लाख 40 हजार

जासं, रोहतक : पुलिस को दी गई शिकायत में पटेल नगर निवासी विक्की शर्मा ने बताया कि उसका खाता लेबर चौक स्थित एसबीआइ शाखा में है। इसका क्रेडिट कार्ड भी बनवा रखा है। सोमवार को मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई और तभी एक ओटीपी आया। ओटीपी आते ही खाते से 41846 रुपये निकाल लिए गए। इसके बाद दूसरा ओटीपी आया तो क्रेडिट कार्ड से 26165 रुपये निकाल लिए गए। इस तरह अलग-अलग कई बार ओटीपी आया। कुल मिलाकर खाते और क्रेडिट कार्ड से एक लाख 40 हजार रुपये निकाल लिए गए। पीड़ित ने तुरंत कस्टमर केयर पर फोन किया, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित ने आर्य नगर थाने में मामला दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी