ज्वलनशील पदार्थ डालकर युवक ने लगाई खुद को आग, बच्चा भी झुलसा

जागरण संवाददाता रोहतक शहर की बैंक कालोनी में एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 09:22 AM (IST)
ज्वलनशील पदार्थ डालकर युवक ने लगाई खुद को आग, बच्चा भी झुलसा
ज्वलनशील पदार्थ डालकर युवक ने लगाई खुद को आग, बच्चा भी झुलसा

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की बैंक कालोनी में एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। इसके बाद वह एक मकान में घुस गया। जहां पर एक तीन वर्षीय बच्चा भी चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गया। फिलहाल युवक का पीजीआइ में उपचार चल रहा है। पुलिस घटना के कारणों का पता कर रही है।

बैंक कालोनी में ठेकेदार राजेश कुमार अपने परिवार के साथ किराये पर रहता है। मकान के आधे हिस्से में आंगनबाड़ी केंद्र खुला हुआ है। उनके घर पर गांधी कैंप के शिव नगर निवासी दीपक का काफी समय से आना-जाना था। वीरवार दोपहर को दीपक उनके मकान पर आया और उनके बेटे केशव के साथ मारपीट कर दी। किसी तरह मामला शांत कराया गया। फिर दीपक वहां से वापस चला गया। कुछ देर बाद वह स्कूटी पर एक कैन लेकर आया, जिसमें ज्वलनशील पदार्थ था। उसने खुद के शरीर पर डालकर आग लगा दी। आग लगते ही वह इधर-उधर भागने लगा और मकान के अंदर घुस गया। इस बीच राजेश के परिवार के तीन वर्षीय बच्चे के भी पैर झुलस गए। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक वह काफी हद तक झुलस चुका था। जिसे उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर आर्य नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। युवक ने यह कदम क्यों उठाया है इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। नहीं है कोई विवाद : राजेश

राजेश ने बताया कि उनका दीपक के साथ कोई विवाद नहीं है। वह इस समय बेरोजगार है और काफी परेशान भी रहता है। काफी समय से दीपक का उनके घर पर आना-जाना है। उन्हें भी नहीं पता था कि उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया है। उसके दो अन्य भाई हैं, जो माता-पिता के साथ ही रहते हैं। पता चलने पर पुलिस मौके पर भेजी गई थी। युवक का पीजीआइ में उपचार चल रहा है। फिलहाल उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। बयान दर्ज होने के बाद ही इस बारे में कुछ पता चलेगा।

- इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम, थाना प्रभारी आर्य नगर

chat bot
आपका साथी