माजरा क्‍या है, भाजपा सांसद धर्मबीर कर रहे पूर्व सीएम हुड्डा की इस कदर तारीफ

जेएनएन, रोहतक। भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह आज कल पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खूब तारीफ कर रहे हैं। धर्मबीर ने जिले के मायना गांव में आयोजित समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल की खेल नीति की सराहना की। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में जिस भी गांव के खिलाड़ी ओलंपिक व एशियाई खेलों में पदक हासिल करते थे, उस गांव का आदर्श गांव घोषित किया जाता था।

धर्मबीर मायना गांव में एशियाई खेलाें में स्‍वर्ण पदक जीतने वाले अमित पंघाल के सम्‍मान में आयोजित समारो‍ह में बोल रहे थे। इस समारोह में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सांसद पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे। धर्मबीर इससे पहले भी पिछले कुछ अवसरों पर हुड्डा की तारीफ कर चुके हैं। धर्मबीर कांग्रेस से भाजपा में आए थे अौर कांग्रेस में रहते हुए उनको हुड्डा का करीबी माना जाता था।

मायना गांव में अायोजित समाराेह में अमित पंघाल के साथ सांसद धर्मबीर और दीपेंद्र हुड्डा।

धर्मबीर ने समारोह में हुड्डा सरकार की खेल नीति की खूब तारीफ की। बता दें कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने हुड्डा सरकार की खेल नी‍ति पर सवाल उठाया था अौर इसकी जगह नई खेल नीति लागू की। धर्मबीर ने कहा, हुड्डा सरकार की खेल नीति बहुत अच्‍छी थी। तत्‍कालीन कांग्रेस सरकार ने ओलंपिक, एशियाई खेलों और अन्‍य अंतरराष्‍ट्रीय प्रतियागिताओं में पदक जीतने वाले खिलाडियों के गांवों को आदर्श बनाया व उनका विकास किया। उस समय मेरे भिवानी जिले के भी कई गांवों को आदर्श बनाया गया था। सांसद ने मौजूदा सरकार से भी पदक विजेता के गांव को आदर्श घोषित करने की सिफारिश की।

यह भी पढ़ें: रेलवे ने यात्रियों पर बढ़ाया भार, अब इस सेवा के लिए चुकाना हाेगा सात गुना ज्‍यादा शुल्‍क

रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सांसद धर्मबीर की बात का समर्थन किया। दीपेंद्र ने कहा कि मनोहरलाल सरकार भी पूर्व सरकार की खेल नीति को लागू करे। धर्मबीर ने कहा कि तत्कालीन हुड्डा सरकार ने भिवानी जिले के चार खिलाडिय़ों द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने पर उनके गांवों को आदर्श गांव घोषित किया था। भाजपा सरकार को भी इस योजना को लागू करना चहिए।

मायना गांव में अायोजित समाराेह में अमित पंघाल के साथ सांसद धर्मबीर और दीपेंद्र हुड्डा।

इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर भाजपा सरकार कांग्रेस सरकार की खेल नीति को लागू नहीं करती तो कांग्रेस सरकार बनने पर खिलाडिय़ों के प्रोत्साहन के लिए आदर्श गांव घोषित करने के साथ-साथ अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।

दोनों सांसद ने मंच पर भी की खूब बातचीत

भाजपा सांसद धर्मबीर व कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा मंच पर आपस में खूब बातचीत करते दिखे। वे आपस में हंसी-मजाक भी करते नजर आए। सांसद धर्मबीर ने जब पूर्व सीएम हुड्डा की खेल नीति को सराहा तो  दीपेंद्र ने हाथ पकड़ कर उनकी बात का समर्थन किया। दोनों सांसदों के बीच पनपे प्यार को देखते हुए राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर की ऐसी हरकत तो होगी भारी मुसीबत, यूं हाेना पड़ेगा शर्मसार

-----

'' मुझे इसकी जानकारी नहीं है। अगर सांसद धर्मबीर ने ऐसा कुछ बोला है कि यह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है। मुझे इस पर कुछ नहीं कहना।

                                                                                  - मनीष ग्रोवर, सहकारिता राज्य मंत्री, हरियाणा।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.