भाजपा ने क्षेत्र में पांच साल में नहीं लगाया कोई नया प्रोजेक्ट : दीपेंद्र हुड्डा

संवाद सहयोगी महम रोहतक से कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा के बीते पांच साल में एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 07:13 PM (IST)
भाजपा ने क्षेत्र में पांच साल में नहीं लगाया कोई नया प्रोजेक्ट : दीपेंद्र हुड्डा
भाजपा ने क्षेत्र में पांच साल में नहीं लगाया कोई नया प्रोजेक्ट : दीपेंद्र हुड्डा

संवाद सहयोगी, महम : रोहतक से कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा के बीते पांच साल में एक भी नया प्रोजेक्ट क्षेत्र में नहीं आया, जबकि इससे पहले 10 साल तक कांग्रेस सरकार में रोहतक की तस्वीर तेजी से बदल रही थी। उन्होंने नेशनल हाईवे, रेल लाइन, आइएमटी, आइआइएम, आइआइटी, झज्जर में एम्स, फुटवियर पार्क, बहादुरगढ़ तक मेट्रो आदि परियोजनाएं मंजूर कराकर जमीनी हकीकत में बदल दिया। सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके कार्यकाल के दौरान रोहतक को शिक्षा का हब बनाने का अथक प्रयास किया और उसमें सफल भी हुए। वह बृहस्पतिवार को विधायक आनंद सिंह दांगी की अध्यक्षता में निदाना गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सांसद दीपेंद्र ने कहा भाजपा सरकार की एक मात्र उपलब्धि यह रही है कि प्रदेश का युवा रिकार्ड बेरोजगारी की चपेट में फंसा है। अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, निवेश के नाम पर पांच साल में केवल खोखले दावे किए गए हैं, रोहतक लोकसभा समेत पूरे प्रदेश में एक भी नयी फैक्ट्री नहीं लगी है और न ही कोई नया निवेश आया

सांसद ने कहा कि रोहतक लोकसभा चुनाव हरियाणा की राजनीतिक दिशा तय करेगा। उन्हें पूरा विश्वास है कि पहले की तरह ही लोगों का साथ और आशीर्वाद उन्हें मिलेगा।

महम से विधायक आनंद सिंह दांगी ने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, प्रदेश के कई बड़े प्रोजेक्ट जो सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के प्रयासों से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में मंजूर हुए थे वो प्रोजेक्ट भाजपा सरकार ने या तो बंद कर दिए गए या फिर उन्हें यहां से छीनकर अन्य प्रदेशों में भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि महम में प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा नोएडा के जेवर में भेज दिया गया जबकि मदीना में बनने वाली आइएमटी का काम ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

इस अवसर पर बलराम दांगी, निर्मला राठी, सरपंच आनंद, सरपंच बबला, दोगला पूर्व सरपंच, रामफल पूर्व सरपंच, अनिल शर्मा, हंसराज, पंडित प्रकाश, नफे नेहरा आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी