किला रोड से हटेंगे बेरीकेड्स, अब कच्चाबेरी रोड पर लगेंगे

जागरण संवाददाता रोहतक किला रोड बाजार की मुख्य सड़क से जल्द ही बेरीकेड हटाए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:59 PM (IST)
किला रोड से हटेंगे बेरीकेड्स, अब कच्चाबेरी रोड पर लगेंगे
किला रोड से हटेंगे बेरीकेड्स, अब कच्चाबेरी रोड पर लगेंगे

जागरण संवाददाता, रोहतक

किला रोड बाजार की मुख्य सड़क से जल्द ही बेरीकेड हटाए जाएंगे। वीरवार को बीते एक साल से बेहाल व्यापारियों ने किला रोड बाजार से बेरीकेड हटवाने के लिए सीनियर डिप्टी मेयर को मांग-पत्र सौंपा। अन्य कई मांग भी सीनियर डिप्टी मेयर के समक्ष रखीं गईं। सीनियर डिप्टी मेयर ने आश्वासन दिया है कि किला रोड बाजार से बेरीकेड हटावकर कच्चाबेरी रोड पर रखवाए जाएंगे। दूसरी सभी समस्याओं के समाधान का भी आश्वासन दिया है।

किला रोड बजार एसोसिएशन के प्रधान विट्टू सचदेवा ने बताया कि हमने एसोसिएशन के कार्यालय में सीनियर डिप्टी मेयर राजकमल सहगल राजू को बुलाया। इन्होंने यह भी बताया कि एक साल से बेरीकेड रखे होने के कारण होने वाली समस्या के बारे में बताया। यह भी कहा कि मुख्य मार्ग पर वाहन खड़े रहते हैं। इधर बेरीकेड रखे होने के कारण भी बड़ी समस्या खड़ी हो रही है। इस कारण प्रतिष्ठानों के आगे निकलने तक की जगह नहीं बचती। बेरीकेड हटने से जाम और अतिक्रमण से राहत मिल सकती है। बरसात होने के दौरान बेरीकेड के कारण बरसाती पानी की निकासी नहीं हो पाती। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर का व्यापारियों ने स्वागत किया। इस दौरान दीपक पुनियानी, ललित सुनेजा, गुलशन बतरा, सुरेंद्र भूटानी, रमेश गांधी, भूपेंद्र सुनेजा, राहुल मल्होत्रा, विजय भूटानी, संजय जुनेजा, पप्पी कथूरिया, अमन जुनेजा, गोपाल दास, अशोक जुनेजा, रितेश आदि उपस्थित रहे। वर्जन

किला रोड बाजार से जल्द ही बेरीकेड हटवाकर कच्चाबेरी रोड पर सुंदर सिंह सहगल स्मृति मार्ग पर रखवाएंगे। सीवरेज लाइन साफ कराएंगे। साफ पानी उपलब्ध कराने अधिकारियों को बुलाकर बैठक करेंगे। इसी तरह से सड़क दुरूस्त कराएंगे। बरसाती पानी की निकासी के भी यहां बेहतर इंतजाम कराएंगे।

राजू सहगल, सीनियर डिप्टी मेयर, नगर निगम

--

कच्चाबेरी रोड पर एलिवेटेड बनने के बाद खंबों के बीच से कोई भी वाहन आ जाता है। इसलिए यहां हादसों का डर बनने लगा है। यदि बेरीकेड रखवा दिए जाएंगे तो हादसे रोके जा सकते हैं।

डा. धर्मपाल मुदगिल, प्रधान, कच्चाबेरी रोड संघर्ष समिति

--

किला रोड पर सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या चार साल से है। बेरीकेड के कारण जाम रहता है। दूषित पानी की आपूर्ति, जल निकासी आदि के मामलों में भी सीनियर डिप्टी मेयर से बात की है।

विट्टू सचदेवा, प्रधान, किला रोड बाजार एसोसिएशन

chat bot
आपका साथी