कबड्डी में बहुअकबरपुर मास्टर टीम ने पाया पहला स्थान

गांधरा गांव के सरपंच सोनू की ओर से आयोजित स्वर्गीय प्रहलाद मलिक की याद में पांचवे हरियाणा सर्कल कबड्डी महाकुंभ का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:21 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:21 AM (IST)
कबड्डी में बहुअकबरपुर मास्टर टीम ने पाया पहला स्थान
कबड्डी में बहुअकबरपुर मास्टर टीम ने पाया पहला स्थान

संवाद सहयोगी, सांपला : चौगामा के प्रधान एवं गांधरा गांव के सरपंच सोनू की ओर से आयोजित स्वर्गीय प्रहलाद मलिक की याद में पांचवे हरियाणा सर्कल कबड्डी महाकुंभ का आयोजन किया। प्रतियोगिता में पंजाब व हरियाणा की 16 टीमों ने हिस्सा लिया। बहुअकबरपुर मास्टर टीम ने पहला, बहुअकबरपुर पौजी की टीम ने दूसरा तथा पानीपत के अहर गांव की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। एलपीएस बोसार्ड के एमडी समाजसेवी राजेश जैन और आइजी हनीफ कुरैशी ने बतौर मुख्यातिथि प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। समाजसेवी अरुण दलाल, उद्योगपति आशीष बंसल ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिकरत की।

महिला वर्ग में पहला इनाम दो लाख 31 हजार, दूसरा दो लाख एक हजार रुपये तथा पुरुष वर्ग में पहला इनाम एक लाख एक हजार, दूसरा इनाम 71 हजार तथा तीसरा इनाम 31 हजार रुपये दिया गया। इसके अलावा बेस्ट रेडर व कैचर को भी 21-21 हजार रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया। कबड्डी प्रतियोगिता के साथ-साथ हरियाणी रागनी प्रतियोगिता भी हुई, जिसमें हरियाणा के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। साथ ही, भंडारे का आयोजन भी किया गया।

चौगामा के प्रधान सोनू और उसकी टीम के सदस्यों ने सभी अतिथियों को फूलों की माला, पगड़ी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया और उनके द्वारा दी गई राशि के सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी