पश्चिम बंगाल में हो रही लोकतंत्र की हत्या : डा. अरविद शर्मा

जागरण संवाददाता रोहतक पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले व हिसा के विरोध में ब

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:45 AM (IST)
पश्चिम बंगाल में हो रही लोकतंत्र की हत्या : डा. अरविद शर्मा
पश्चिम बंगाल में हो रही लोकतंत्र की हत्या : डा. अरविद शर्मा

जागरण संवाददाता, रोहतक : पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले व हिसा के विरोध में बुधवार को सांसद डा. अरविद शर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय के बाहर डा. मंगलसेन की प्रतिमा के सामने धरना दिया। कोरोना महामारी बचाव नियमों का पालन करते हुए पांच पदाधिकारी ही धरने पर बैठे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने की।

सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक तरह से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, जिन लोगों को समाज के प्रत्येक तबके की चिता होनी चाहिए, वे लोग ही इस हिसा के जिम्मेदार हैे। उन्होंने कहा कि बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बंगाल में जो कुछ हो रहा है, उसकी जितनी निदा की जाए, वह कम है। चुनाव नतीजे आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं की गईं और पार्टी कार्यालय पर आगजनी की वारदात की गई है। कार्यकर्ताओं के घरों पर तोड़फोड़ व आगजनी की घटनाएं हुई हैं, जोकि एक राजनीतिक हिसा है। सांसद ने कहा कि इस राजनीतिक हिसा के लिए टीएमसी जिम्मेदार है। बंगाल में प्रजातंत्र पूरी तरह से खत्म हो चुका है और इस वक्त जो कुछ वहां पर चल रहा है, वह पूरी तरह से एक राजनीतिक साजिश है। सांसद ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपने अधिकारों के साथ रहने व जीने का अधिकार है, लेकिन बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है और बंगाल को रक्तरंजित बना दिया है। सांसद ने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हिसा समाप्त हो, इसके लिए भाजपा कृतसंकल्प है।

प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है केंद्र व राज्य सरकार

कोरोना महामारी को लेकर सांसद डा. अरविद शर्मा ने बाद में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में केंद्र व प्रदेश सरकार जनता के साथ खड़ी है और महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। सांसद ने कहा कि ऑक्सीजन व अन्य संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं कमान संभाले हुए हैं। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री रविद्र राजू, रोहतक के महापौर मनमोहन गोयल, सतीश नांदल, शमशेर खरकड़ा, सतीश आहूजा, राजेश भालोट, मीडिया प्रभारी तरुण शर्मा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी