दो मर्डर के बाद दो साल छिपा रहा, नई गैंग बनाने की चाहत ने पकड़वाया

जागरण संवाददाता रोहतक पांच बड़ी वारदातों को अंजाम देने के बाद 20 हजार का इनामी बदमाश

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 06:36 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 06:36 AM (IST)
दो मर्डर के बाद दो साल छिपा रहा, नई गैंग बनाने की चाहत ने पकड़वाया
दो मर्डर के बाद दो साल छिपा रहा, नई गैंग बनाने की चाहत ने पकड़वाया

जागरण संवाददाता, रोहतक : पांच बड़ी वारदातों को अंजाम देने के बाद 20 हजार का इनामी बदमाश मंजीत दो साल तक छिपा रहा। अपनी गैंग खड़ी करने की चाहत ने उसे पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया। कैथल निवासी बदमाश मंजीत ने अब अपने पुराने दोस्तों से संपर्क साधना शुरू किया तो खबर सीआइए तक पहुंच गई। जिस पर सीआइए वन ने मोखरा गांव में धर दबोचा। आरोपित ने लारेंश बिश्नोई से जुड़े हर गैंगस्टर के लिए वारदात को अंजाम दिया है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी को भी आरोपित मंजीत ने भगाया था। बड़े बदमाशों के लिए वारदातों को अंजाम देकर अपराध की दुनिया में अपना स्थापित करने की चाहत मंजीत पूरी कर चुका था लेकिन अब वो किसी और के लिए बल्कि खुद के लिए वारदात करना चाहता था।

देसी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद

सीआइए टीम ने आरोपित को मदीना बाईपास पुल के पास मोखरा रोड से काबू किया। आरोपित की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद हुए। आरोपित हत्या की दो, गाड़ी लूट की दो व अपने साथी आरोपित को पुलिस हिरासत से भगाने की वारदातों में फरार चल रहा था। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

-पांच वारदातों में शामिल रहा है आरोपित मंजीत

1. आरोपित ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ सात नवंबर 2019 को दिल्ली से हिसार के लिए आनलाइन गाड़ी बुक की। महिपालपुर दिल्ली से बुंकिग की हुई गाड़ी में सवार होकर हिसार के लिए चले। रोहतक शहर के पास पहुंचकर आरोपितों ने पिस्तौल के बल पर चालक हाथ-पैर बांधकर गाड़ी और चालक के दो मोबाइल फोन व रुपये छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

2. आरोपित ने साल 2019 में झज्जर जिले के गांव भदानी में अमित नामक युवक की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था।

3. आरोपित ने साल 2019 में अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस हिरासत में इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली में भर्ती नरेश उर्फ सेठी को अस्पताल से भगाया था।

4. आरोपित ने साल 2019 में हांसी के गढ़ी गांव में स्कोर्पियो छीनने की वारदात को अंजाम दिया।

5. साल 2019 में अपने साथियों के साथ मिलकर पंजाब में मलोट मे मनप्रीत उर्फ मन्ना नामक युवक की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था।

------------------

आरोपित मंजीत पांच आपराधिक घटनाओं में फरार चल रहा था। उसे मदीना बाईपास पुल के पास मोखरा रोड से काबू किया गया। जिसके पास से एक अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

प्रवीन कुमार, प्रभारी, सीआइए वन रोहतक।

chat bot
आपका साथी