साथियों के साथ मिलकर बैंक कर्मी से कार लूटने का आरोपित गिरफ्तार

बलंबा गांव में कार लूट के मामले में शामिल रहे आरोपित को महम थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST)
साथियों के साथ मिलकर बैंक कर्मी से कार लूटने का आरोपित गिरफ्तार
साथियों के साथ मिलकर बैंक कर्मी से कार लूटने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, महम : बलंबा गांव में कार लूट के मामले में शामिल रहे आरोपित को महम थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। आरोपित को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। वारदात में शामिल चार आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि गढ़ी आंवल गांव निवासी अतुल झारखंड की पीएनबी शाखा में कार्यरत है। 2 जुलाई को वह कार लेकर भैणो भैरो गांव में दोस्त के घर आया था। रात करीब ढाई बजे जब वह बलंबा के नजदीक पहुंचा तो वैंगनआर कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी कार रुकवा ली थी। इसके बाद आरोपितों ने बैंक कर्मी की कार और अन्य सामान लूट लिया था।

एसआइ जोगेंद्र सिंह की जांच में सामने आया कि वारदात में जींद के अनुपगढ़ गांव निवासी प्रवीण उर्फ भोलू भी शामिल रहा है। जो लूट के एक अन्य मामले में फिलहाल जेल में बंद है। इसके बाद आरोपित को प्रोडक्शन पर लेकर गिरफ्तार किया गया। इस मामले में हिसार के खरड़ अलीपुर गांव निवासी राकेश उर्फ बच्ची, भिवानी के सिवाना गांव निवासी बारू, जींद के पोखरी खेड़ी गांव निवासी रविद्र उर्फ मान और अनुपगढ़ गांव निवासी वीरेंद्र पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपित ने जिस वैंगनआर कार में सवार होकर लूटपाट को अंजाम दिया वह भी किसी अन्य व्यक्ति से लूटी गई थी।

chat bot
आपका साथी