युवक की हत्या और बैंक में डकैती का प्रयास करने के पांच आरोपित काबू

जागरण संवाददाता रोहतक भराण गांव में अनूप हत्याकांड और मकड़ौली खुर्द गांव के एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात का प्रयास करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को सीआइए-1 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ के बाद बाइक चोरी की तीन घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:15 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:15 AM (IST)
युवक की हत्या और बैंक में डकैती का प्रयास करने के पांच आरोपित काबू
युवक की हत्या और बैंक में डकैती का प्रयास करने के पांच आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, रोहतक : भराण गांव में अनूप हत्याकांड और मकड़ौली खुर्द गांव के एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात का प्रयास करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को सीआइए-1 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ के बाद बाइक चोरी की तीन घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है। आरोपितों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। एसपी राहुल शर्मा ने इस गिरोह को पकड़ने वाली टीम को प्रशंसा पत्र और नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

प्रेस कांफ्रेंस करते हुए डीएसपी महम शमशेर दहिया ने बताया कि भराण गांव निवासी अनूप को 28 अप्रैल की शाम अजायब रोड पर गोली मार दी गई थी। उपचार के दौरान अनूप की मौत हो गई थी। अनूप के पिता की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। इसमें शाम के समय अनूप अपने साथी अमन के साथ अजायब रोड पर घूम रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार पांच आरोपितों के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आरोपितों ने अनूप को गोली मार दी थी। मामले की जांच सीआइए-1 को दी गई, जिसके बाद सीआइए की टीम ने इस मामले में मकड़ौली कलां निवासी अशोक, भाली गांव निवासी कृष्ण, रोहित उर्फ डिल्लू और करौथा गांव निवासी अमन को गिरफ्तार किया। वारदात वाले दिन मुख्य आरोपित अशोक अवैध हथियार लेकर घूम रहा था। उसी ने अनूप को गोली मारी थी। वारदात में प्रयुक्त दोनों बाइक भी चोरी की थी। बैंक में भी किया था डकैती का प्रयास

पूछताछ में पता चला कि आरोपितों ने तीन मई को मकड़ौली खुर्द गांव स्थित एक्सिस बैंक में भी डकैती की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में गार्ड को गोली मारकर वहां से फरार हो गए थे। इस प्रकरण में आरोपितों के साथ खरावड़ गांव निवासी मनोज भी शामिल था। गेट पर बैठे गार्ड धामड़ निवासी वीरेंद्र ने उन्हें अंदर घुसने से रोका था, जिस पर आरोपितों ने उस पर गोली चला दी थी। गोली उसके कान को छूती हुई निकल गई थी। इसमें वह घायल हो गया था। यह मामला सदर थाने में दर्ज हुआ था। इसके अलावा आरोपितों ने धामड़ गांव, पीजीआइएमएस और झज्जर में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रखा है।

chat bot
आपका साथी