1500 पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर तैनात, आउटर पर 40 से अधिक स्थानों पर नाकाबंदी

गणतंत्र दिवस और किसान आंदोलन के चलते जिला पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:18 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:18 AM (IST)
1500 पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर तैनात, आउटर पर 40 से अधिक स्थानों पर नाकाबंदी
1500 पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर तैनात, आउटर पर 40 से अधिक स्थानों पर नाकाबंदी

जागरण संवाददाता, रोहतक : गणतंत्र दिवस और किसान आंदोलन के चलते जिला पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। राजीव गांधी स्टेडियम में होने वाले समारोह के मद्देनजर उसके चारों तरफ पुलिस का घेरा रहेगा। साथ ही शहर के आउटर पर 40 से अधिक स्थानों पर नाके लगाए गए हैं। फोर्स को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी हालत में माहौल खराब ना होने दें। कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कुल मिलाकर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों समेत 1500 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लेने के लिए सोमवार दोपहर के समय एसपी राहुल शर्मा खुद राजीव गांधी स्टेडियम में पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा का जायजा लेकर फोर्स को दिशा-निर्देश दिए। स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी चार डीएसपी के हवाले रहेगी। शाम के समय पुलिस ने आंबेडकर चौक से लेकर शहर के अन्य मार्गों पर फ्लैग मार्च भी निकाला। इन स्थानों पर नाकाबंदी

पुलिस ने जिन स्थानों पर नाकाबंदी लगाई है उनमें खाटू श्याम मंदिर बहुअकबरपुर, भाली आनंदपुर, आइआइएम चौक, सुनारिया रोड चौक, जलेबी चौक, खरावड़ बाईपास पुल के नीचे, बोहर फ्लाईओवर, लाढ़ौत चौक आउटर बाईपास, गोहाना गोल चक्कर, जींद बाईपास चौक शामिल है। इसके अलावा सांपला, महम, कलानौर और लाखनमाजरा में भी कई स्थानों पर नाकाबंदी की गई। दिल्ली जाना है तो इन रूट का करें इस्तेमाल

- पानीपत, गोहाना की तरफ से आने वाले वाहन मकड़ौली टोल प्लाजा से आउटर बाईपास से जलेबी चौक से झज्जर और गुरुग्राम होते हुए दिल्ली जा सकते हैं।

- जींद, जुलाना, लाखनमाजरा की तरफ से आने वाले वाहन आउटर बाईपास चौक नजदीक सुंदरपुर से खाटू श्याम मंदिर बहुअकबरपुर होते हुए जलेबी चौक और फिर झज्जर-गुरुग्राम होते हुए दिल्ली जा सकते हैं।

- इसी तरह हिसार, हांसी, महम की तरफ से आने वाले वाहन खाटू श्याम मंदिर बहुअकबरपुर से जलेबी चौक और फिर झज्जर-गुरुग्राम होते हुए जा सकते हैं।

- भिवानी, दादरी, कलानौर की तरफ से आने वाले वाहन कलानौर कालेज मोड से बेरी की तरफ जाए और फिर बेरी, झज्जर, गुरुग्राम होते हुए दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं। इसी तरह रोहतक से जाने वाले वाहन भी झज्जर से गुरुग्राम और फिर दिल्ली जा सकते हैं। गणतंत्र दिवस और किसान आंदोलन को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। फोर्स को भी हिदायत दी गई है कि ड्यूटी के दौरान कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। आम जनता से भी अपील है कि गणतंत्र दिवस के पर्व को शांति और सौहार्द के साथ मनाए। शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें।

- राहुल शर्मा, एसपी रोहतक

chat bot
आपका साथी