पीएम के जन्मदिवस पर एमडीयू में 105 लोगों को लगाया कोरोना का टीका

जागरण संवाददाता रोहतक महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्

JagranFri, 17 Sep 2021 11:50 PM (IST)
पीएम के जन्मदिवस पर एमडीयू में 105 लोगों को लगाया कोरोना का टीका

जागरण संवाददाता, रोहतक :

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर कोरोना से बचाव के लिए विशेष वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें 105 लोगों को कोराना से बचाव के लिए टीके लगाए गए।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत में कोराना वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण के नए आयाम स्थापित किए गए हैं। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सतर्क रहना है। टीकाकरण से ही कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोका जा सकता है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोराना से बचाव के इस महाअभियान को मूर्त रूप देते हुए मदवि में कोराना से बचाव के लिए समय-समय पर टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कुलसचिव एवं इस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मदवि स्वास्थ्य केन्द्र में आयोजित इस विशेष वैक्सीनेशन ड्राइव में कोरोना की रोकथाम एवं बचाव के लिए 18 वर्ष से ऊपर आयुवर्ग के मदवि समुदाय के 105 लोगों का टीकाकरण किया गया। इस कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए मदवि के शिक्षक, कर्मियों, आउटसोर्सिंग कर्मियों, विद्यार्थियों, सेवानिवृत शिक्षकों, सेवानिवृत कर्मियों एवं उनके परिजनों को कोवैक्सीन तथा कोविशिल्ड वैक्सीन के टीके लगाए गए। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि कोरोना की रोकथाम के लिए मदवि में भविष्य में भी टीकाकरण अभियान आयोजित किए जाएंगे।

एमडीयू में कई परीक्षाओं का परिणाम घोषित

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने जुलाई 2021 में आयोजित- एमकाम आनर्स पांचवें सेमेस्टर की री-अपीयर, एमकाम सीबीसीएस तीसरे सेमेस्टर की री-अपीयर, एमए.एप्लाइड साइकोलोजी-चौथे सेमेस्टर की फुल व री-अपीयर, एमएससी-गणित सीबीसीएस तीसरे सेमेस्टर की री-अपीयर, एमएससी-मैथेमेटिक्स विद कंप्यूटर साइंस तीसरे सेमेस्टर की री-अपीयर, एमएससी- एग्रीकल्चर बायोटेक, बायोकैमिस्ट्री, बायोइंफोर्मेटिक्स, माइक्रोबिअल बायोटेक, माइक्रोबायोलोजी, फिजिक्स, केमिस्ट्री, बाटनी व जूलोजी के तीसरे सेमेस्टर, एम.कॉम आनर्स दसवें सेमेस्टर, एम.ए. अंग्रेजी पंच वर्षीय दसवें सेमेस्टर की री-अपीयर व फुल की परीक्षाओं का परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

इमसार में प्रवेश परीक्षा 21 को

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (इमसार) में सत्र 2021-2022 में दो वर्षीय एमबीए-जनरल, आनर्स व बिजनेस इकोनोमिक्स में एडमिशन के लिए 21 सितंबर को प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। इमसार निदेशक प्रो. राजकुमार ने बताया कि दो वर्षीय एमबीए (जनरल, आनर्स व बिजनेस इकोनोमिक्स) पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए 21 सितंबर को तीन शिफ्टों में प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। एक से 250 क्रमांक संख्या के अभ्यर्थियों की प्रवेश परीक्षा ला विभाग विभाग, 251 से 500 क्रमांक संख्या वाले अभ्यर्थियों की प्रवेश परीक्षा आइएचटीएम में और 501 से 843 क्रमांक संख्या वाले अभ्यर्थियों की प्रवेश परीक्षा इमसार में दोपहर 12.30 बजे से 1.145 बजे तक आयोजित की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.