श्रमिक का अपहरण कर हमला, काटना पड़ा हाथ

बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक का दूसरे प्लांट में जाते समय चार युवकों ने अपहरण कर लिया तथा जमकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:48 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:48 PM (IST)
श्रमिक का अपहरण कर हमला, काटना पड़ा हाथ
श्रमिक का अपहरण कर हमला, काटना पड़ा हाथ

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक का दूसरे प्लांट में जाते समय चार युवकों ने अपहरण कर लिया तथा जमकर मारपीट की। बदमाशों ने श्रमिक के पैर में आग लगा दी तथा इतनी बुरी तरह से मारा कि उनका एक हाथ तक काटना पड़ गया। वारदात 10 सितंबर की रात की है तथा पुलिस ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला अलवर के गांव चतरपुरा निवासी राजेंद्र ने कहा है कि वह एक फैक्ट्री में हेल्पर का काम करते हैं। 10 सितंबर की रात करीब दस बजे वह दूसरे प्लांट में जा रहे थे। इसी दौरान वहां काम करने वाले चार अन्य श्रमिकों ने उन्हें जाने से रोका, लेकिन वह अकेले ही वहां से चले गए। रास्ते में अचानक एक सफेद रंग की कार वहां पहुंची, चार युवकों ने उन्हें जबरदस्ती कार में डाल लिया। चारों आरोपितों में एक युवक गांव कुलताजपुर निवासी संदेश भी था। राजेंद्र ने विरोध किया तो आरोपितों ने सिर में चोट मारी, जिसके बाद वह बेहोश हो गए। आरोपितों ने बेहोशी की हालत में उनके साथ जमकर मारपीट की तथा खेतों में फेंक कर फरार हो गए। देर रात होश आने पर उन्होंने पानी के लिए आवाज लगाई, तो एक अनजान व्यक्ति वहां पहुंचा तथा एंबुलेंस बुला कर अस्पताल में पहुंचाया। आरोपितों ने उनका एक पैर भी जला दिया था। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डाक्टरों ने गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया। डाक्टरों ने आपरेशन कर उनका एक हाथ काट दिया। सूचना के बाद पुलिस भी गुरुग्राम स्थित अस्पताल पहुंची तथा राजेंद्र का बयान दर्ज किया। बयान दर्ज करने के बाद कसौला थाना पुलिस ने संदेश व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी