ट्रेन में महिला का पर्स चोरी, स्टेशन पर यात्री से नकदी छीनी

जयपुर-हिसार में हांसी जा रही एक महिला का रेवाड़ी स्टेशन के निकट पर्स चोरी हो गया। पर्स में नकदी मोबाइल व अन्य जरूरी कागजात थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:43 PM (IST)
ट्रेन में महिला का पर्स चोरी, स्टेशन पर यात्री से नकदी छीनी
ट्रेन में महिला का पर्स चोरी, स्टेशन पर यात्री से नकदी छीनी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जयपुर-हिसार में हांसी जा रही एक महिला का रेवाड़ी स्टेशन के निकट पर्स चोरी हो गया। पर्स में नकदी, मोबाइल व अन्य जरूरी कागजात थे। दूसरी ओर बिहार जाने के लिए रेवाड़ी स्टेशन पर आए एक यात्री से तीन बदमाशों ने नकदी व मोबाइल छीन लिया तथा फरार हो गए। पीड़ितों की शिकायत पर राजकीय रेलवे पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस को दी शिकायत में हांसी के लाल रोड निवासी कमलदीप कौर ने कहा है कि वह अपने परिवार के साथ हांसी आने के लिए बांदीकुई से जयपुर-हिसार ट्रेन में सवार हुई थीं। ट्रेन रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची तो उनका पर्स चोरी हो गया। पर्स में करीब 2200 रुपये की नकदी, मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य कागजात थे। उन्होंने चोरी की सूचना ट्रेन में तैनात टिकट निरीक्षक व रेलवे की हेल्पलाइन पर भी दी। हिसार पहुंचने के बाद उन्होंने जीआरपी थाना में शिकायत दर्ज कराई। हिसार से जीरो एफआइआर दर्ज कर मामला जांच के लिए रेवाड़ी भेज दिया गया। शनिवार को रेवाड़ी जीआरपी ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, बिहार के जिला अररिया के कस्बा कारवोला निवासी शकूर ने कहा है कि वह दादरी स्थित एक होटल में कार्यरत हैं। शुक्रवार को वह अपने गांव जाने के लिए दादरी से रेवाड़ी स्टेशन पर आए थे। मालगोदाम के निकट तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया तथा मारपीट कर उनसे मोबाइल व करीब 3200 रुपये की नकदी छीन ली। लूटपाट के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का पता नही लग पाया। जीआरपी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ स्कूल की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी