प्रश्नोत्तरी और एकल नृत्य प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

यदुवंशी शिक्षा निकेतन के विद्यार्थियों ने बाल भवन में चल रहे जिला स्तरीय बाल महोत्सव में बेहतर प्रदर्शन कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:29 PM (IST)
प्रश्नोत्तरी और  एकल नृत्य प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित
प्रश्नोत्तरी और एकल नृत्य प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यदुवंशी शिक्षा निकेतन के विद्यार्थियों ने बाल भवन में चल रहे जिला स्तरीय बाल महोत्सव में बेहतर प्रदर्शन कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है। विद्यालय की छात्र दिव्या और आरती ने प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के ग्रुप दो में प्रथम स्थान हासिल किया है। इसी प्रतियोगिता में छात्र अनूप और निखिल ने चौथे समूह में तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं एकल नृत्य में छात्रा संजना चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। विद्यालय निदेशिका मुकेश यादव और प्राचार्य विनोद कुमार ने विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित कर उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन राव बहादुर सिंह ने विजेता विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी। खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मेरा गांव गोठड़ा ग्रुप की ओर से गांव में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई। आयोजित प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि सनग्लो इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के संचालक के सुरेंद्र कुमार ने भाग लिया। पंडित गिरधारीलाल ने मुख्य अतिथि और ग्रुप प्रधान बनवारी लाल का पौधा देकर स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए युवाओं को खेलकूद प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान महिलाओं के लिए चेयर दौड़, नींबू दौड़, 100 और 200 मीटर दौड़, लंबीकूद आदि का आयोजन हुआ। वहीं पुरुष वर्ग में कबड्डी, वालीबाल, दौड़, लंबीकूद और गोला फेंक आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इसमें वरिष्ठ महिलाओं और पुरुषों की दौड़ आकर्षण का केंद्र रही। प्रतियोगिता के संचालन में सुनील कुमार ने विशेष सहयोग किया। विजेताओं को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर राजकुमार, मूलचंद, अनुज यादव, कर्नल नरेंद्र यादव, आनंद कुमार, शेर सिंह, देवेंद्र कुमार, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी