सीवर जाम, समस्या हुई आम

बारिश के बाद शहर में सीवर व्यवस्था एक बार फिर चरमरा गई है। जगह-जगह सीवर ओवरफ्लो होने से पानी सड़कों पर भरा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 05:15 PM (IST)
सीवर जाम, समस्या हुई आम
सीवर जाम, समस्या हुई आम

जागरण संवादाता, रेवाड़ी : बारिश के बाद शहर में सीवर व्यवस्था एक बार फिर चरमरा गई है। जगह-जगह सीवर ओवरफ्लो होने से पानी सड़कों पर भरा है। शहर के कंपनी बाग मोहल्ला, महाराजा अग्रसेन चौक, रामपुरा रोड स्थित आरबीएस शिक्षण महाविद्यालय आदि स्थानों पर सीवर ओवरफ्लो होने के कारण स्थानीय लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

----------

कंपनी बाग: गंदे पानी से बुरा हाल

कंपनी बाग की गली नंबर पांच के चौराहे पर सीवर ओवरफ्लो होने के कारण गंदा पानी भरा हुआ है। घरों के बाहर सीवर का गंदा पानी जमा होने से न केवल दुर्गंध फैली हुई है बल्कि बीमारियों का भी अंदेशा है। हल्की बारिश में ही यहां हालत इतने खराब हो जाते हैं कि लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है।

-------

रामपुरा रोड: महाविद्यालय में प्रवेश करना हुआ मुश्किल

आरबीएस शिक्षण महाविद्यालय में सीवर का गंदा पानी भर गया है। रामपुरा गांव की ओर से सीवर का पानी अक्सर महाविद्यालय में घुस जाता है। इस समस्या का कोई स्थायी समाधान नहीं निकाला जा रहा है। यहां स्टाफ सदस्यों और विद्यार्थियों को महाविद्यालय आने-जाने में दिक्कत होती है।

---------

अग्रसेन चौक: मुख्य मार्ग पर जलभराव से परेशानी

महाराजा अग्रसेन चौक पर पिछले तीन-चार दिनों से सड़क पर पानी भरा हुआ है। नगर परिषद कार्यालय के ठीक सामने हालात खराब हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।

-----------

बारिश के बाद कुछ लाइनें जाम हो गई थीं, जिनको खोलने के लिए काम किया जा रहा है। जहां से भी शिकायतें आ रही हैं, हमारी टीम वहां व्यवस्था ठीक कर रही है।

-दीपक यादव, कनिष्ठ अभियंता, जनस्वास्थ्य विभाग

chat bot
आपका साथी