राव को धमकी देने वाले फौजी ने जताया खेद, भाई को लेकर चितित

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व उनके परिवार को गोली मारने की धमकी देने व अपशब्द बोलने वाले फौजी ने अपनी गलती पर खेद जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:14 PM (IST)
राव को धमकी देने वाले फौजी ने जताया खेद, भाई को लेकर चितित
राव को धमकी देने वाले फौजी ने जताया खेद, भाई को लेकर चितित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व उनके परिवार को गोली मारने की धमकी देने व अपशब्द बोलने वाले फौजी ने अपनी गलती पर खेद जताया है। फौजी की तरफ से अपने माफीनामा का वीडियो रिकार्ड करके तथा लिखित माफीनामा भी पुलिस को भेजा जा चुका है। फौजी का कहना है कि भाई के बीमार होने व आक्सीजन नहीं मिलने पर वह काफी परेशान हो गए थे और इसी परेशानी में उनसे यह गलती हो गई। फौजी ने माफी बेशक मांग ली है लेकिन यह भी सच है कि उनकी पीड़ा ने व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। सिस्टम की खामियों को सुधारने की बजाय एफआइआर दर्ज कराने के राव के कदम की भी तीखी आलोचना हो रही है। फौजी ने कहा: परेशानी में हो गई गलती करीब तीन चार दिन पूर्व एक फौजी का वाट्सएप व फेसबुक पर वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में फौजी ने कहा था कि उसके भाई की तबीयत खराब है तथा उसने 70 हजार रुपये में आक्सीजन सिलेंडर खरीदा है। फौजी ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व उनके परिवार को इसके लिए जिम्मेदार बताते हुए न केवल अपशब्द कहे बल्कि गोली मारने तक की धमकी दे डाली थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राव के निजी सचिव विक्रम सिंह ने रामपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है लेकिन दैनिक जागरण ने असम में तैनात फौजी से संपर्क साधा। बातचीत में फौजी ने अपने किए पर पछतावा जाहिर किया तथा बताया कि वह अपने भाई के लिए आक्सीजन सिलेंडर की तलाश कर रहे थे लेकिन कहीं से मदद नहीं मिली। गुरुग्राम में एक दोस्त ने उनकी मदद की। सिलेंडर की कीमत 70 हजार उनको बताई जरूर गई थी लेकिन दोस्त ने उनसे इसका कोई पैसा नहीं लिया। फौजी मूल रूप से राजस्थान के अलवर जिले के गांव बीरयावास के रहने वाले हैं लेकिन कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने रेवाड़ी शहर के ही मोहल्ला भक्तिनगर में मकान बना लिया था। फौजी ने कहा कि भाई की चिताजनक हालत देखकर उनके मुंह से गलत शब्द निकल गए जिसके लिए वह माफी मांगते हैं। शहर के निजी अस्पताल में भर्ती है भाई

फौजी बहादुर सिंह के छोटे भाई रविद्र की हालत चिताजनक बनी हुई है तथा बुधवार को आक्सीजन की कमी के चलते उन्हें शहर के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी