व्यापारी बोले, जरूरत पड़ी तो बाजार भी बंद कर देंगे

फोटोग्राफर संजय उर्फ डॉली की मौत व शहर की सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं को लेकर व्यापारियों में भी गुस्सा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:16 AM (IST)
व्यापारी बोले, जरूरत पड़ी तो बाजार भी बंद कर देंगे
व्यापारी बोले, जरूरत पड़ी तो बाजार भी बंद कर देंगे

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: फोटोग्राफर संजय उर्फ डॉली की मौत व शहर की सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं को लेकर व्यापारियों में भी गुस्सा है। व्यापार मंडल वर्किंग कमेटी की बैठक आर्य समाज मंदिर में हुई।

बैठक में व्यापार मंडल वर्किंग कमेटी के सदस्यों ने कहा कि संजय की मौत शहर की व्यवस्था को आइना दिखा रही है। अगर जिला प्रशासन की तरफ से शीघ्र ही सड़कों पर घूमने वाले बेसहारा पशुओं को पकड़ने का इंतजाम नहीं किया गया तो जरूरत पड़ने पर बाजार भी बंद कर दिए जाएंगे।

वर्किंग कमेटी के सदस्यों अनिल अरनेजा, रामचंद्र अग्घी कटला बाजार, दीपेश भार्गव बजाजा बाजार प्रधान, सुरेश सैनी नया बाजार प्रधान, हंसराज पोसवाल नई सब्जीमंडी प्रधान, नरेश राव आर्य समाज रोड प्रधान, नीरज सोनी स्वर्णकार एसोसिएशन प्रधान आदि ने मृतक संजय के घर जाकर शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाई। वर्किंग कमेटी सदस्यों ने कहा कि शहर की सभी व्यापारिक एसोसिएशन पीड़ित परिवार के साथ है। सुरेश सैनी ने बताया कि शहर के 27 बाजारों की एसोसिएशन के प्रधानों को लेकर व्यापार मंडल वर्किंग कमेटी का गठन किया गया है तथा वर्किंग कमेटी में 11 सदस्य है। सभी व्यापार मंडल मृतक संजय के परिवार को न्याय दिलाने के लिए बाजार बंद करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। एसोसिएशन ने परिवार के लिए आर्थिक सहायता की भी मांग की है।

chat bot
आपका साथी