सड़क पर बने गड्ढों पर हुई चर्चा

कंपनी बाग रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) की ओर से प्रधान एमएस शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:40 PM (IST)
सड़क पर बने गड्ढों पर हुई चर्चा
सड़क पर बने गड्ढों पर हुई चर्चा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: कंपनी बाग रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) की ओर से प्रधान एमएस शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इसमें आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों की तरफ से कालोनी के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

एसोसिएशन के सदस्यों ने कालोनी की गली नंबर एक निर्माण होने पर प्रधान का आभार जताया गया। वहीं बैठक में भाड़ावास रोड पर बने गड्ढों सहित विभिन्न मुद्दों को उठाया गया। इसके अलावा कालोनी में शिविर की समस्या को लेकर भी चर्चा की गई तथा पार्षद भूपेंद्र गुप्ता से जल्द समस्या का समाधान कराने का आग्रह किया। इस मौके पर पार्षद भूपेंद्र गुप्ता, एसपी यादव, यशपाल सैनी, कप्तान सिंह, मुकुल मित्तल, लोकेश गोयल, मधुसुदन, बीके सिंह आदि मौजूद रहे। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: आल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक पेंशनर्स एंड रिटायर्ड एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की एक बैठक जीत सिंह टाइगर की अध्यक्षता में बावल रोड स्थित निर्माणाधीन जाट भवन में हुई। एसोसिएशन के जिला सचिव एनएस तंवर ने बताया कि बैठक में स्वास्थ्य बीमा मुख्य मुद्दा रहा। उसमें हो रही बढ़ोतरी पर सभी सदस्यों ने नाराजगी जताई। जो बीमा प्रीमियम आज से चार वर्ष पूर्व चार लाख के बीमे के लिए 16,443 था वह आज बढ़कर 43,249 हो चुका है। बैठक में सभी को दीपावली के पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं दी गई और साथियों को उपहार देने का निर्णय भी लिया गया। मंडल सचिव अरुण गुप्ता ने बैठक में सूचित किया कि मंडल कार्यकारिणी के निर्णय अनुसार सभी 70 वर्ष या उससे अधिक आयु के सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा। बैठक में मंडल प्रधान एसपी यादव, एमएल तनेजा, मोहन लाल गुप्ता, एचएस तोबड़िया, राजेंद्र अलवारिया, मदनलाल खिची, योगेश परमार, पतराम यादव, कैलाश चंद, हरीश भल्ला, शिव दयाल सैनी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी