बेकाबू कैंटर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, दो घायल

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर कापड़ीवास कट के निकट शनिवार की सुबह एक कैंटर ने तीन मोटरसाइकिल व एक कार में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:19 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:06 AM (IST)
बेकाबू कैंटर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, दो घायल
बेकाबू कैंटर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, दो घायल

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा : दिल्ली-जयपुर हाइवे पर कापड़ीवास कट के निकट शनिवार की सुबह एक बेकाबू कैंटर ने तीन मोटरसाइकिलों व एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिलों पर सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के कारण वहां जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

शनिवार की सुबह कापड़ीवास कट पर एक बेकाबू कैंटर ने तीन मोटरसाइकिलों व एक अल्टो कार को टक्कर मार दी। हादसे में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा दो लोगों को चोटें लग गईं। कैंटर चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। हादसे के बाद कुछ समय के लिए मौके पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू किया। घायलों को धारूहेड़ा के निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, मसानी बैराज के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने गांव तीतरपुर निवासी भीम सिंह की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार भी गड्ढे में उतर गई तथा चालक उसे मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। घायल भीम सिंह को रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी