अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

गांव सुठानी के निकट अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 04:56 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव सुठानी के निकट अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक उत्तराखंड के जिला बागेश्वर का रहने वाला था और एक दुकान पर काम करता था। दूसरी ओर, बावल चौक के निकट एक आटो चालक ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी। शहर निवासी घायल युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला अलवर के गांव पुर निवासी दीपक ने कहा है कि उन्होंने गांव करनावास में फास्ट फूड की दुकान की हुई है। उनके पास उत्तराखंड के जिला बागेश्वर के गांव वाचछम निवासी महेश काम करता था। महेश मोटरसाइकिल लेकर किसी काम से गांव जलियावास गया था। वापस लौटने के दौरान गांव सुठानी के निकट अज्ञात वाहन ने महेश को टक्कर मार दी। हादसे में महेश गंभीर रूप से घायल हो गया और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घायल महेश को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और दीपक की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, शहर के मोहल्ला भजन का बाग निवासी आलोक 21 नवंबर की रात करीब दस बजे स्कूटी पर बस स्टैंड से अग्रसैन चौक की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बावल चौक की तरफ से आ रहे एक चालक ने अपना आटो अचानक गलत दिशा में मोड़ दिया और स्कूटी टकराने से आलोक सड़क पर गिर कर घायल हो गए। स्वजन ने आलोक को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। आलोक के भाई नरेश का आरोप है कि वहां ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने कोई जांच नहीं कराई और लापरवाही बरती। अगले दिन स्वजन ने आलोक को उपचार के लिए गुरुग्राम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी