अवैध शराब बेचते दो काबू, 80 बोतल शराब बरामद

पुलिस ने गांव नंदरामपुर बास व भटसाणा में अवैध शराब बेचते हुए दो लोगों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 04:05 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 04:05 PM (IST)
अवैध शराब बेचते दो काबू, 80 बोतल शराब बरामद
अवैध शराब बेचते दो काबू, 80 बोतल शराब बरामद

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा : पुलिस ने गांव नंदरामपुर बास व भटसाणा में अवैध शराब बेचते हुए दो युवकों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों से 80 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपितों की पहचान गुरुग्राम के गांव गाडोली निवासी त्रिलोक व नंदरामपुर बास निवासी योगेश के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम को सूचना मिली कि गाडोली निवासी त्रिलोक वर्तमान में गांव भटसाना में रहता है तथा अवैध शराब बेच रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपित त्रिलोक को अवैध शराब बेचते हुए काबू कर लिया। दूसरी ओर नंदरामपुर स्थित पुरानी हवेली के निकट से गांव निवासी योगेश को काबू कर शराब बरामद की गई।

---

मोबाइल टावर से 16 बैटरी चोरी संस, धारूहेड़ा: गांव मसानी स्थित एक मोबाइल टावर से चोर रात को 16 बैटरी चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में भरतपुर निवासी मनोज कुमार ने कहा है कि वह इंडस टावर पर बतौर टेक्निशियन लगा हुआ है। मसानी रसगण रोड पर कंपनी की ओर से टावर लगाया हुआ है। 15 अक्टूबर को उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि मसानी स्थित लगा टावर बंद हो गया है। टावर बंद होने की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां से 16 बैटरी गायब थी।

chat bot
आपका साथी