भाकली से दो भैंस चोरी

गांव भाकली निवासी मंजीत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मंगलवार की रात को उन्होंने अपनी दोनों भैंस प्लाट में बांधी थीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:12 PM (IST)
भाकली से दो भैंस चोरी
भाकली से दो भैंस चोरी

संस, कोसली: गांव भाकली निवासी मंजीत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मंगलवार की रात को उन्होंने अपनी दोनों भैंस प्लाट में बांधी थीं। रात को चोर प्लाट के अंदर से भैंस चोरी कर ले गए। बुधवार की सुबह वह प्लाट में पहुंचे तो वहां भैंसें नहीं थीं। अपने स्तर पर उन्होंने भैंसों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। कोसली थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आटो में महिला के गले से सोने की चेन चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मोहल्ला शांति नगर निवासी चित्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह मंगलवार को रेलवे चौक से माडल टाउन जाने के लिए एक आटो में सवार हुई थीं। एक महिला ने उनकी गर्दन पर हाथ लगाकर पीछे होने के लिए कहा, जिसके बाद वह थोड़ा पीछे हट कर बैठ गईं। महिला और युवती बावल चौक पर उतर गईं और वह बस स्टैंड के सामने उतरने के बाद माडल की तरफ चली गई। गांधी चौक के निकट पहुंचने पर महिला ने देखा तो उनके गले से सोने की चेन गायब थी। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अवैध शराब बेचता एक गिरफ्तार

जासं, रेवाड़ी: पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम सूचना मिली कि गढ़ी बोलनी रोड पर मोडावाली के निकट एक खाली प्लाट में एक व्यक्ति शराब बेच रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस को देखकर वहां मौजूद व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे काबू कर लिया गया। आरोपित ने अपना नाम पता राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव उरीका निवासी नरेंद्र उर्फ कालू बताया। पुलिस ने आरोपित से 47 बोतल शराब भी बरामद की है। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी