पिस्तौल दिखा चालक से 27 हजार छीनने वाले दो काबू

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पिकअप गाड़ी में धारूहेड़ा आ रहे एक कोल्डड्रिक एजेंसी के चालक को पिस्तौल के बल पर बंधक बना 27 हजार रुपये की नकदी छीनने के दो आरोपितों को अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) धारूहेड़ा ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:37 PM (IST)
पिस्तौल दिखा चालक से 27 हजार छीनने वाले दो काबू
पिस्तौल दिखा चालक से 27 हजार छीनने वाले दो काबू

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा (रेवाड़ी): दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पिकअप गाड़ी में धारूहेड़ा आ रहे एक कोल्डड्रिक एजेंसी के चालक को पिस्तौल के बल पर बंधक बना 27 हजार रुपये की नकदी छीनने के दो आरोपितों को अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) धारूहेड़ा ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित नांगलोई दिल्ली की अमर कालोनी निवासी संदीप उर्फ सन्नाटा व रणजीत सिंह है।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव रणधीरगढ़ निवासी प्रकाश शर्मा ने कहा था कि वह विकास नगर महेश्वरी स्थित धर्मबीर सिंह की एजेंसी पर चालक हैं। रविवार को वह अपने साथी धारूहेड़ा निवासी सागर के साथ पिकअप गाड़ी में कोल्डड्रिक भरकर गांव निखरी व रालियावास में सप्लाई करने के लिए गए थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव रालियावास कट के निकट दो युवक अचानक गाड़ी के सामने आए तथा खिड़की खोल कर पिस्तौल व चाकू दिखाते हुए केबिन में घुस गए थे। एक युवक ने उन्हें ड्राइवर की सीट से हटाकर खुद गाड़ी चलानी शुरू कर दी थी।

युवक ने रास्ते में पिस्तौल दिखाकर उनकी जेब से 27 हजार रुपये की नकदी छीन ली थी तथा झज्जर के गांव सिलानी के निकट आरोपित उन्हें छोड़ कर दूसरी गाड़ी से फरार हो गए थे। प्रकाश शर्मा की शिकायत पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। सीआइए धारूहेड़ा ने दोनों आरोपित संदीप उर्फ सन्नाटा व रणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, तीन कारतूस, एक चाकू व छीनी गई नकदी में से 2370 रुपये बरामद किए हैं। आरोपित संदीप उर्फ सन्नाटा के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी