घर में घुसकर रंगदारी मांगने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

यहां के मोहल्ला बास सिताबराय निवासी एक युवक के घर में दरवाजा तोड़कर घुसने तथा रंगदारी मांगने व धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:22 PM (IST)
घर में घुसकर रंगदारी मांगने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर रंगदारी मांगने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के मोहल्ला बास सिताबराय निवासी एक युवक के घर में दरवाजा तोड़कर घुसने तथा रंगदारी मांगने व धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित सती कालोनी निवासी महेश सैनी व चौधरीवाड़ा निवासी अचिन उर्फ टिक्कल है। पुलिस तीन आरोपित मोहल्ला बास सिताबराय निवासी धर्मबीर, सती कालोनी निवासी प्रवेश उर्फ प्रदीप तथा मोहल्ला बड़ा तालाब निवासी दिनेश उर्फ सुंडा को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर चुकी है।

पुलिस को दी शिकायत में बास सिताबराय निवासी हिमांशु ने कहा था कि उन्होंने करीब आठ माह पहले सती कालोनी निवासी महेश सैनी से डेढ़ लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। उन्होंने दो माह बाद ही ब्याज सहित डेढ़ लाख रुपये वापस लौटा दिए थे तथा हिसाब कर दिया था। पूरे रुपये वापस देने के बाद भी महेश सैनी ढाई लाख रुपये और देने के लिए दबाव बना रहा था। बृहस्पतिवार की रात करीब ढाई बजे महेश अपने साथी बास सितबाराय निवासी धर्मबीर, सती कालोनी निवासी प्रवेश, चौधरीवाड़ा निवासी टिक्कत सैनी, दिनेश उर्फ सुंडा व एक अन्य युवक के साथ उनके घर के बाहर पहुंच गए थे। आरोपितों ने बाहर से आवाज लगाई, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला था। आरोपित घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए थे। आरोपितों ने ढाई लाख रुपये नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपितों के पास हथियार भी थे। शोर मचाने पर आरोपित अपनी गाड़ी को गली में छोड़ कर भाग गए थे। भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने हिमांशु की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ रंगदारी मांगने, धमकी देने व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात आरोपित महेश सैनी व अचिन उर्फ टिक्कल को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल बरामद की है।

chat bot
आपका साथी