बीच रास्ते में खाद के बैग उतरवाने वाला ट्रक मालिक गिरफ्तार

झज्जर से बावल आ रहे ट्रक से बीच रास्ते में डीएपी खाद के 21 बैग उतरवाने वाले ट्रक मालिक को बावल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित जिला झज्जर के गांव लाडपुर निवासी जसबीर है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:51 PM (IST)
बीच रास्ते में खाद के बैग उतरवाने वाला ट्रक मालिक गिरफ्तार
बीच रास्ते में खाद के बैग उतरवाने वाला ट्रक मालिक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: झज्जर से बावल आ रहे ट्रक से बीच रास्ते में डीएपी खाद के 21 बैग उतरवाने वाले ट्रक मालिक को बावल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित जिला झज्जर के गांव लाडपुर निवासी जसबीर है। ट्रक चालक जिला झज्जर के गांव छारा निवासी मंजीत उर्फ काला को पुलिस ने मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस को दी शिकायत में बावल के वार्ड नंबर-12 निवासी मुकेश कुमार ने कहा था कि उनकी प्राणपुरा रोड पर किसान खाद बीज भंडार के नाम से दुकान है। मंगलवार को उनकी दुकान पर नेशनल फर्टिलाइजर लि. झज्जर रैक प्वाइंट से रेवाड़ी अनाज मंडी स्थित नत्थूराम प्रभाती लाल के मार्फत 400 बैग डीएपी खाद आनी थी। अनाज मंडी हांसी स्थित बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक में जिला झज्जर के गांव छारा निवासी चालक मंजीत उर्फ काला 25 अक्टूबर को 400 बैग डीएपी खाद लेकर रवाना हुआ था। मंगलवार को ट्रक से उनके गोदाम पर 379 बैग डीएपी खाद उतारा गया। ट्रक में 21 बैग डीएपी खाद कम थी। पूछताछ में चालक मंजीत ने बताया था कि गांव लाडपुर निवासी ट्रक मालिक जसवीर ने 25 अक्टूबर की शाम को 21 बैग डीएपी झज्जर के गांव चांदपुर निवासी अपनी बहन सविता प्रधान के घर उतरवा दिए। मुकेश ने शिकायत में चालक मंजीत, ट्रक मालिक जसवीर और सविता प्रधान पर धोखाधड़ी और खाद की कालाबाजारी करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित जसबीर से बेचे गए डीएपी खाद के 27 हजार 200 रुपये बरामद कर लिए है।

chat bot
आपका साथी