ईंट-भट्ठा से ट्रैक्टर व स्टेशन से स्कूटी चोरी

गांव खेड़ी धरचना स्थित ईंट-भट्ठा से एक ट्रैक्टर और स्थानीय रेलवे स्टेशन से रेलवे गार्ड की स्कूटी चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:59 PM (IST)
ईंट-भट्ठा से ट्रैक्टर व स्टेशन से स्कूटी चोरी
ईंट-भट्ठा से ट्रैक्टर व स्टेशन से स्कूटी चोरी

जासं, रेवाड़ी: गांव खेड़ी धरचना स्थित ईंट-भट्ठा से एक ट्रैक्टर और स्थानीय रेलवे स्टेशन से रेलवे गार्ड की स्कूटी चोरी हो गई। पुलिस को दी शिकायत में गांव रसियावास निवासी जितेंद्र ने कहा कि वह रोजाना अपना ट्रैक्टर गांव खेड़ी धरचना स्थित ईंट-भट्ठा पर कार्यालय के पीछे खड़ा करते हैं।

21 अक्टूबर की रात को भी ट्रैक्टर कार्यालय के पीछे खड़ा किया था। अगले दिन सुबह वह भट्ठा पर पहुंचे तो वहां से ट्रैक्टर गायब था। बावल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

दूसरी ओर, शिव कालोनी निवासी देवेंद्र शर्मा रेलवे में गार्ड हैं। 22 अक्टूबर को वह आरआरआइ टावर परिसर में अपनी स्कूटी खड़ी कर ड्यूटी पर चले गए। ड्यूटी से वापस लौटे तो स्कूटी गायब थी। अपने स्तर पर उन्होंने स्कूटी की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। उन्होंने मामले की शिकायत राजकीय रेलवे पुलिस को दी। जीआरपी रेवाड़ी ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप

जासं, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में गांव डहीना निवासी सुमन ने कहा है कि 21 अक्टूबर को उनकी भैंस बीमार थी, जिसे देखने के लिए वह प्लाट में गई थीं।

इसी दौरान उर्मिला और सुमन ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उर्मिला ने उनके सिर में डंडा मारा, जिससे वह घायल हो गई। इसी दौरान सरताज मौके पर पहुंच गया और उसने भी मारपीट की। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सूचना के बाद उनके सास-ससुर मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया। स्वजन ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी