तीन घरों में सेंध लगा लाखों के जेवरात व नकदी ले गए चोर

जिले में चोरी की वारदात में एक बार फिर से इजाफा हो रहा है। चोरों ने अलग-अलग जगहों पर तीन घरों में सेंध लगा दी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:14 PM (IST)
तीन घरों में सेंध लगा लाखों के जेवरात व नकदी ले गए चोर
तीन घरों में सेंध लगा लाखों के जेवरात व नकदी ले गए चोर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले में चोरी की वारदात में एक बार फिर से इजाफा हो रहा है। चोरों ने अलग-अलग जगहों पर तीन घरों में सेंध लगा दी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। पीड़ितों की ओर से पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चिरहाड़ा निवासी सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि वह 25 नवंबर को अपने मकान पर ताला लगा कर अपनी बेटी के पास गए थे। तीन दिसंबर की शाम को वह वापस लौटे तो मकान पर लगा टूटा हुआ था। चोर सूटकेस से सोने की एक चेन, सोने का हार, सोने की छह अंगूठी, सोने की एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी कुंडल, सोने की चार नाजपिन, छह जोड़ी चांदी की पायल और करीब दस हजार रुपये के पुराने नोट चोरी कर ले गए। सूचना पर कसौला थाना पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बंद घर में हुई चोरी: कोसली के गांव श्यामनगर निवासी रामफूल ने शिकायत में कहा है कि उनके बच्चे गुरुग्राम में रहते हैं। 21 नवंबर को वह घर पर ताला लगा कर अपने बच्चों के पास गुरुग्राम गए थे। शनिवार की शाम को वह वापस लौटे तो घर पर लगा ताला टूटा हुआ था। चोर कमरों से सोने चांदी के जेवरात, कपड़े और करीब दस हजार रुपये चोरी कर ले गए थे।कोसली थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर के अंदर से चोरी: धारूहेड़ा के मोहल्ला खलियावास निवासी राकेश कुमार ने कहा है वह तीन नवंबर को अपने परिचित के यहां आयोजित शादी कार्यक्रम में गए थे। रात को वापस लौटने के बाद उन्होंने अपना पर्स, तीन मोबाइल, सोने की अंगूठी और जैकेट कमरे में रखी ड्रेसिग टेबल पर रखी थी। शनिवार की सुबह वह उठे तो ड्रेसिग टेबल से सारा सामान गायब था। पर्स में करीब दस हजार रुपये की नकदी थी। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने राकेश की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी