सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए पांच तक होंगे आवेदन

अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख को दस दिन आगे बढ़ा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:37 PM (IST)
सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए पांच तक होंगे आवेदन
सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए पांच तक होंगे आवेदन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख को दस दिन आगे बढ़ा दिया गया है। अब विद्यार्थी पांच नवंबर तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पहले आनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 26 अक्टूबर निर्धारित की गई थी। वहीं विद्यार्थी सात से 10 नवंबर तक आवेदन फार्म की त्रुटियों में सुधार कर सकते हैं।

नौ जनवरी 2022 को होगी प्रवेश परीक्षा: सैनिक स्कूल रेवाड़ी प्राचार्य सौम्यब्रत धर ने बताया कि सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए परीक्षा नौ जनवरी 2022 को होगी। शैक्षणिक-सत्र 2022-23 के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आनलाइन आवेदन की तिथि 26 अक्टूबर से बढ़ाकर पांच नवंबर कर दी गई है। परीक्षा की तिथि और आवेदन प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सैनिक स्कूल में प्रवेश के इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए एआइएसएसईई की अधिकारिक वेबसाइट द्धह्लह्लश्चह्य//ड्डद्बह्यह्यद्गद्ग.ठ्ठह्लड्ड.ठ्ठद्बष्.द्बठ्ठ व विद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.ह्यह्यह्म2.श्रह्मद्द लागिन कर सकते हैं। संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: 10 नवंबर को मनाए जाने वाले छठ पर्व को लेकर पूर्वांचल समाज के लोग अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। इसी क्रम में पूर्वांचल सेवा समिति की ओर से लोहारों की ढाणी में भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हरीमूरत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर छठ पर्व की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।

बैठक में समिति सदस्यों सहित समाज के लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें सर्वसम्मति से सूर्य अस्त पर भाजपा विधायक को मुख्य घाट पर बुलाने पर सहमति हुई। जिला संयोजक ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह नंदरामपुर बास रोड पर आजाद नगर, रामनगर, मालपुरा, कौशिक कालोनी, कापड़ीवास, शिवनगर, नीलगिरी कोलोनी, रामजस नगर, सेक्टर छह और चार में छठ पर्व मनाया जाएगा। कोरोना संक्रमण के चलते घाट पर ज्यादा भीड़ एकत्रित न हो, इसको लेकर घाटों की संख्या बढ़ाई जाएगी। उन्होंने बताया कि 10 नवंबर को अस्त होते सूर्य तथा 11 नवंबर को उदय काल के सूर्य के साथ ही व्रत का समापन होगा। इस मौके पर दीपक तिवारी, आशुतोष झा, विनोद कुमार, रामकुमार, संतोष कुमार, संतोष झा, सुदेश झां, श्रवण सिंह, पीसी गुप्ता, संतोष साहनी, हरिनारायण चोधरी प्रेम सिंह लोधी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी