कार सवार बदमाशों ने चोरी की बकरियां, एक काबू

मलेशियावास रोड स्थित एक फार्म हाउस से कार सवार चोर चार बकरियां उठा ले गए। बकरी चोरी करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 05:00 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने चोरी की बकरियां, एक काबू
कार सवार बदमाशों ने चोरी की बकरियां, एक काबू

संवाद सहयोगी, कोसली : मलेशियावास रोड स्थित एक फार्म हाउस से कार सवार चोर चार बकरियां उठा ले गए। बकरी चोरी करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, गांव कोसली के एक घर में चोरों ने सेंध लगाकर सामान चोरी कर लिया।

गुरुग्राम के गांव खवासपुर निवासी वेदपाल ने कहा है कि उन्होंने कोसली मे मलेशियावास रोड पर फार्म हाउस बनाया हुआ हैं। राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव रसूलपुर निवासी बबलू फार्म हाउस की देखभाल करता हैं। 11 जनवरी की रात को बबलू फार्म हाउस पर था। रात का करीब दो बजे कार में सवार होकर चार युवक फार्म हाउस पर पहुंचे तथा वहां से चार बकरियां उठाकर ले गए। पुलिस ने चोरी करने के एक आरोपित जिला झज्जर के गांव कहाड़ी निवासी विनोद को गिरफ्तार कर लिया हैं।

दूसरी ओर पुलिस को दी शिकायत में कोसली की भोगल बस्ती निवासी बबली ने कहा है कि उनके पति का चंडीगढ़ पीजीआइ में उपचार चल रहा है। जिस कारण वह परिवार सहित चंडीगढ़ गई हुई थीं। 12 जनवरी को उनके किराएदार सुगेश ने घर का ताला टूटा होने की सूचना दी। वापस लौटकर जांच की तो पता लगा कि चोर घर से एक एलइडी टीवी, बैटरी, इंवर्टर व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

----------

गोदाम से 25 हजार रुपये व मोटरसाइकिल चोरी

जासं, रेवाड़ी : बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट स्थित एक गोदाम में बीती रात चोर सेंध लगाकर 25 हजार रुपये व मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए।

पुलिस को दी शिकायत में बावल के वार्ड नंबर-13 निवासी राजेश कुमार ने बताया है कि उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट गोदाम बनाया हुआ है। 12 जनवरी की सुबह वह गोदाम पर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। चोर गोदाम में रखी करीब 25 हजार रुपये की नकदी व एक बुलेट मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी