11 दिन बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए लुटेरे

गांव महेश्वरी स्थित फर्नीचर शोरूम में फायरिग कर व्यवसायी से लूट की वारदात के 11 दिन बीतने के बाद भी लुटेरे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 04:23 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:23 PM (IST)
11 दिन बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए लुटेरे
11 दिन बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए लुटेरे

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: गांव महेश्वरी स्थित फर्नीचर शोरूम में फायरिग कर व्यवसायी से लूट की वारदात के 11 दिन बीतने के बाद भी लुटेरे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं। धारूहेड़ा के व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 25 नवंबर तक अल्टीमेटम दिया हुआ है। बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने पर 26 नवंबर को फिर से बैठक आयोजित कर बाजार पूर्ण रूप से बंद करने का निर्णय लिया जाएगा।

बता दें कि भिवाड़ी की कृष सोसायटी निवासी मुकेश अग्रवाल का गांव महेश्वरी में फर्नीचर का शोरूम है। 11 नवंबर की रात को करीब साढ़े नौ बजे मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने मुकेश अग्रवाल से ढाई लाख रुपये, सोने की एक चेन व तीन अंगूठियां लूट ली थीं। बदमाशों ने मुकेश अग्रवाल व उनके दो कर्मचारियों के सिर में पिस्तौल की बट मार घायल कर दिया था और तीन राउंड फायर भी किए थे। सेक्टर-छह थाना पुलिस ने लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

व्यापारियों में रोष: पहले भी धारूहेड़ा में लूट की वारदात हो चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी वारदात में बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। लूट की वारदात से व्यापारी वर्ग अपने-आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। छह अक्टूबर को भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में शाखा प्रबंधक हरनारायण को बंधक बनाकर छह लाख 44 हजार रुपये की लूट हुई थी। भगत सिंह चौक पर परचून व्यापारी से बदमाशों ने फायरिग कर तीस हजार रुपये छीने थे। दोनों ही वारदात में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं तीसरी वारदात के 11 दिन बीतने के बावजूद बदमाशों का सुराग नही लग पाया है।

chat bot
आपका साथी