थप्पड़ का बदला लेने के लिए की पोस्टमैन की हत्या

शहर की शिव कालोनी में दो दिन पहले एक पोस्टमैन की हत्या छह माह पहले मारे गए थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:52 PM (IST)
थप्पड़ का बदला लेने के लिए की पोस्टमैन की हत्या
थप्पड़ का बदला लेने के लिए की पोस्टमैन की हत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर की शिव कालोनी में दो दिन पहले एक पोस्टमैन की हत्या छह माह पहले मारे गए थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गई थी। पोस्टमैन गौरव ने यादव नगर निवासी नीरज की मां को थप्पड़ मार दिया था। शहर थाना पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल मुख्य आरोपित नीरज के जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित जिला झज्जर के गांव असदपुर खेड़ा निवासी रविद्र है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस को तीन और आरोपितों की तलाश है।

पुलिस के अनुसार 19 अक्टूबर की रात शहर की शिव कालोनी के निकट गांव कालूवास निवासी गौरव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गौरव मुंबई में रहते थे। वह अपने भाई की शादी के लिए छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। शहर थाना पुलिस ने गौरव के पिता हरीश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस को आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी थी, जिसके आधार पर उनकी पहचान हो गई।

थप्पड़ मारने से गुस्से में था नीरज: डीएसपी मोहम्मद जमाल ने बताया कि गौरव का यादव नगर में कई लोगों के पास आना-जाना था। वह जब भी छुट्टी आता था यादव नगर में लोगों से मिलने जाता था। करीब छह माह पहले एक विवाद में गौरव ने यादव नगर निवासी नीरज की मां को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद ही नीरज गौरव से रंजिश रखने लगा था और मौके की तलाश में था। 19 अक्टूबर की शाम को नीरज को गौरव के यादव नगर में किसी से मिलने आने के बारे में पता लगा। गौरव जब पैदल वापस लौट रहा था तो नीरज अपने जीजा रविद्र, दोस्त राजू व एक अन्य के साथ स्कूटी व मोटरसाइकिल पर वहां पहुंच गए और गोली मारकर फरार हो गए थे। जांच के बाद पुलिस ने रविद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित से वारदात में प्रयुक्त स्कूटी व मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। पुलिस मुख्य आरोपित नीरज और उसके दो साथियों की तलाश कर रही है। आरोपित रविद्र को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी