दिनदहाड़े बेकरी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिग

अलवर बाईपास स्थित हरीश बेकरी पर सोमवार दोपहर पांच बदमाशों ने फायरिग कर दी। वारदात के समय ग्राहक भी बेकरी में मौजूद थे। ग्राहकों व बेकरी के कर्मचारियों ने बेसमेंट व किचन में छिप कर अपनी जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:58 PM (IST)
दिनदहाड़े बेकरी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिग
दिनदहाड़े बेकरी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिग

संवाद सहयोगी भिवाड़ी : अलवर बाईपास स्थित हरीश बेकरी पर सोमवार दोपहर पांच बदमाशों ने फायरिग कर दी। वारदात के समय ग्राहक भी बेकरी में मौजूद थे। ग्राहकों व बेकरी के कर्मचारियों ने बेसमेंट व किचन में छिप कर अपनी जान बचाई। पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। फायरिग करने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा रंगदारी के लिए फायरिग करने का अंदेशा है।

पुलिस के अनुसार सोमवार को हरीश बेकरी पर करीब बीस ग्राहक व चालीस के करीब कर्मचारी मौजूद थे। इसी दौरान कार में सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे व पिस्तौल निकाल कर फायरिग शुरू कर दी। फायरिग से बचने के लिए ग्राहक व कर्मचारी बेसमेंट व किचन में छिप गए। बदमाशों ने बेकरी पर करीब तीस राउंड फायरिग की, जिससे दरवाजों व काउंटर के शीशे टूट गए। फायरिग करने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद मैनेजर मनीष शर्मा ने पुलिस को सूचना दी।

एसपी पहुंचे मौके पर:

फायरिग की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया तथा क्षेत्र में भी दहशत का माहौल बन गया। पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी, एएसपी अरुण माच्या व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बेकरी के सीसीटीवी कैमरे में बदमाश बेखौफ फायरिग करते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस की पांच टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है। कुछ दिन पहले बेकरी के नजदीक स्थित जोधपुरी मिष्ठान भंडार पर भी बदमाशों ने फायरिग कर रंगदारी मांगी थी। इसके बाद एक स्क्रैप व्यापारी के गोदाम पर भी बदमाशों ने दिनदहाड़े 50 के करीब गोलियां चला कर रंगदारी मांगी थी। बेकरी पर फायरिग के पीछे भी बदमाशों का मकसद संचालक से रंगदारी मांगना ही माना जा रहा है।

chat bot
आपका साथी