युवती का अपहरण कर नकदी व मोबाइल छीना, दो काबू

काम की तलाश में रेवाड़ी आई पश्चिम बंगाल निवासी एक युवती का एक युवक व युवती ने अपहरण कर लिया तथा मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:40 PM (IST)
युवती का अपहरण कर नकदी व मोबाइल छीना, दो काबू
युवती का अपहरण कर नकदी व मोबाइल छीना, दो काबू

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : काम की तलाश में रेवाड़ी आई पश्चिम बंगाल निवासी एक युवती का एक युवक व युवती ने अपहरण कर लिया तथा मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीन लिया। आरोपित पीड़िता को गांव कोनसीवास के निकट छोड़ कर फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शहर के मोहल्ला शुक्रपुरा निवासी खानू व पटौदी निवासी पूजा है।

पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल के 24 परगना निवासी एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि वह करीब डेढ़ साल पहले रेवाड़ी में रहती थी। उस दौरान उसकी मुलाकात बल्लूवाड़ा निवासी विक्की से हुई थी। 19 अप्रैल को वह दोबारा से रेवाड़ी आई थी। बस स्टैंड पहुंचने के बाद युवती ने विक्की से संपर्क किया तथा कोई काम दिलाने के लिए कहा। विक्की ने शुक्रपुरा निवासी खानू के नंबर देकर संपर्क करने के लिए कहा। खानू वर्तमान में सनसिटी में रहता है। थोड़ी देर बाद खानू स्कूटी पर पटौदी निवासी पूजा के साथ उसे लेने के लिए बस स्टैंड पहुंचा। दोनों उसे पूजा के उत्तम नगर में किराए के कमरे पर ले गए। रात को वह भी वहीं कमरे पर रुकी लेकिन मन नहीं लगने पर 20 अप्रैल को वह वापस लौटने लगी। पूजा व खानू ने उसे स्कूटी पर बस स्टैंड छोड़ने के लिए कहा। दोनों बस स्टैंड की बजाय स्कूटी पर बैठा कर गांव कोनसीवास की तरफ खेतों में ले गए तथा मारपीट कर पर्स व मोबाइल छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर पूजा ने चाकू दिखाकर धमकी दी तथा मोबाइल व पर्स छीन लिए। पर्स में दस हजार रुपये की नकदी थी। आरोपित उन्हें वहीं छोड़ कर भाग गए। युवती ने किसी तरह पुलिस को मामले की सूचना दी। माडल टाउन थाना पुलिस ने अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से छीनी गई नकदी व मोबाइल भी बरामद कर लिया है। आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी