भाजयुमो के जिला सचिव पर हमला कर तोड़ी कार, ढाई लाख रुपये भी चोरी

शहर के राव अभय सिंह चौक के निकट एक समारोह स्थल में आयोजित शादी कार्यक्रम में आए गुरुग्राम भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव की कार में एक युवक ने तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:50 PM (IST)
भाजयुमो के जिला सचिव पर हमला कर तोड़ी कार, ढाई लाख रुपये भी चोरी
भाजयुमो के जिला सचिव पर हमला कर तोड़ी कार, ढाई लाख रुपये भी चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर के राव अभय सिंह चौक के निकट एक समारोह स्थल में आयोजित शादी कार्यक्रम में आए गुरुग्राम भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव की कार में एक युवक ने तोड़फोड़ की। विरोध करने पर आरोपित ने उन पर हमला कर दिया और कार के अंदर रखी ढाई लाख रुपये की नकदी भी चोरी कर ली। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपित युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरुग्राम के सेक्टर-21 निवासी एवं भाजपा के गुरुग्राम युवा मोर्चा के जिला सचिव पवन यादव ने कहा है कि 30 नवंबर की रात को वह राव अभय सिंह चौक के निकट स्थित एक समारोह स्थल में शादी कार्यक्रम में आए थे। वह अपनी कार पार्किंग में खड़ी कर समारोह स्थल में चले गए। रात करीब 11 बजे वह खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक ने बताया कि गांव डूंडाहेड़ा निवासी प्रदीप यादव ने उनकी कार पूरी तरह तोड़ दी। वह पार्किंग में पहुंचे तो कार पूरी तरह टूटी हुई थी। उन्होंने फोटो और वीडियो बना ली। उन्होंने कार तोड़ने का विरोध किया तो प्रदीप ने मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उनके चाचा विरेंद्र यादव, रामअवतार, विजय, सुरेंद्र व नितिन भी आ गए। उन्होंने कार में सामान की जांच की तो अंदर रखे ढाई लाख रुपये भी गायब थे। तोड़फोड़ के बाद आरोपित युवक वहां से फरार हो गया। पवन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। शहर थाना पुलिस ने पवन यादव की शिकायत पर प्रदीप के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ करने, धमकी देने व चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी