कोर्ट परिसर से फरार हुआ चोरी का आरोपित, धरे रह गए सुरक्षा इंतजाम

कोर्ट परिसर से शनिवार को चोरी का एक आरोपित पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपित गांव कालूवास निवासी राहुल उर्फ कालू है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:51 PM (IST)
कोर्ट परिसर से फरार हुआ चोरी का आरोपित, धरे रह गए सुरक्षा इंतजाम
कोर्ट परिसर से फरार हुआ चोरी का आरोपित, धरे रह गए सुरक्षा इंतजाम

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : कोर्ट परिसर से शनिवार को चोरी का एक आरोपित पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपित गांव कालूवास निवासी राहुल उर्फ कालू है। कानोड चौकी पुलिस आरोपित को पेश करने के लिए कोर्ट में लेकर आई थी। कुछ दिन पहले भी शहर थाने से छेड़छाड़ का एक आरोपित फरार हो गया था। एक ही माह में पुलिस की लापरवाही का दूसरा मामला सामने आया है। आरोपित के फरार होने से कोर्ट के सुरक्षा इंतजामों की भी पोल खुल गई।

पुलिस के अनुसार एक जून को मोहल्ला अजय नगर स्थित एक घर में चोरी की वारदात हुई थी। कानोड गेट चौकी पुलिस ने वारदात में शामिल गांव कालूवास निवासी राहुल उर्फ कालू को शनिवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस के जवान आरोपित को पेश करने के लिए कोर्ट में लेकर आए थे। गाड़ी से उतरने के बाद पुलिस के जवान आरोपित को कोर्ट में लेकर जा रहे थे। बरामदे में पहुंचते ही आरोपित ने पुलिस के जवान के हाथ से अपना हाथ छुड़ा लिया तथा फरार हो गया। पुलिस के जवानों ने आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। शनिवार को कोर्ट की छुट्टी होने के कारण सन्नाटा पसरा हुआ था। पुलिस विभाग में मचा हड़कंप कोर्ट परिसर में पुलिस की कस्टडी से चोरी के आरोपित के फरार होने की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी, माडल टाउन थाना एसएचओ व सेक्टर-तीन चौकी प्रभारी एएसआइ अजय कुमार मौके पर पहुंचे तथा नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू की। आरोपित के खिलाफ सेक्टर-तीन चौकी में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शहर थाना, माडल टाउन व अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) की टीमें आरोपित की तलाश कर रही है।

--------

आरोपित की तलाश की जा रही है। तलाश के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई हैं। जल्द आरोपित को काबू कर लिया जाएगा।

-एएसआइ अजय कुमार, इंचार्ज सेक्टर-तीन चौकी।

chat bot
आपका साथी