सूरजभान बने जांगिड़ ब्राह्मण सभा बावल के प्रधान

अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण सभा के बावल ब्लाक के मतदान पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार चुनाव अधिकारी पवन कुमार और एडवोकेट नवीन कुमार की देखरेख में कराए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:41 PM (IST)
सूरजभान बने जांगिड़ ब्राह्मण सभा बावल के प्रधान
सूरजभान बने जांगिड़ ब्राह्मण सभा बावल के प्रधान

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण सभा के बावल ब्लाक के मतदान पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार चुनाव अधिकारी पवन कुमार और एडवोकेट नवीन कुमार की देखरेख में कराए गए।

सभा के जिला मीडिया प्रभारी धीरज शर्मा ने बताया कि कुल 523 में से 440 वोट डाले गए। इसमें सूरजभान जांगिड़ को 221 वोट, जगदीश कुमार को 161, सुभाष को 42 मत प्राप्त हुए। वहीं संजीव कुमार को एक भी मत नहीं मिला। इसके साथ ही 16 वोट रद माने गए। इस आधार पर सबसे अधिक वोट प्राप्त करने वाले प्रत्याशी सूरजभान जांगिड़ को चुनाव अधिकारी द्वारा निर्वाचित घोषित किया गया। नवनिर्वाचित प्रत्याशी सूरजभान जांगिड़ को अभा जागिड़ ब्राह्मण जिला सभा के प्रधान कंवर सिंह जांगिड़ ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं सूरजभान जांगिड़ ने इस जिम्मेदारी के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। नंबरदार एसोसिएशन ने विभिन्न मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिला नंबरदार एसोसिएशन की बैठक माडल टाउन स्थित पटवार घर में हुई।

बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष उदयराज राव नंबरदार ने की। वक्ताओं ने कहा कि पिछले तीन सालों से वह अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। कई बार ज्ञापन भी सौंपे जा चुके हैं। सोमवार को भी तहसीलदार प्रदीप देशवाल के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया। अध्यक्ष उदयराज राव ने कहा कि नंबरदारों के लिए सरकार ने आयुष्मान कार्ड बनाने की घोषणा की थी लेकिन आजतक भी कार्ड नहीं बनाए गए हैं। वृद्धावस्था की तर्ज नंबरदारों को मासिक मानदेय भी नहीं दिया जा रहा है। इतना ही नहीं नंबरदारों के रिक्त पदों को भरने व सीएम की घोषणा के अनुरूप मोबाइल फोन देने आदि पर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ज्ञापन के माध्यम से मांगों को पूरा करने का आग्रह किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बीर सिंह, धर्मसिंह, विकास, रणजीत सिंह, जसवंत सिंह, मांगेलाल, रूपचंद, शेरसिंह, रामपत, अनंतपाल आदि मुख्य तौर पर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी