छात्रों ने आपस में सांझा किए अनुभव

एमएलपी इंटरनेशनल स्कूल में ट्विनिग कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में राजकीय उच्च विद्यालय खटावली के छात्रों ने शिक्षकों के साथ हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:57 PM (IST)
छात्रों ने आपस में सांझा किए अनुभव
छात्रों ने आपस में सांझा किए अनुभव

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: एमएलपी इंटरनेशनल स्कूल में ट्विनिग कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में राजकीय उच्च विद्यालय खटावली के छात्रों ने शिक्षकों के साथ हिस्सा लिया। इस दौरान विद्यार्थियों ने विद्यालय में कंप्यूटर लैब, जीव विज्ञान लैब, रसायन विज्ञान लैब का भ्रमण किया। एमएलपी स्कूल के निदेशक पीके शर्मा ने सभी का अभिवादन करते हुए सफलता के लिए प्रोत्साहित किया। वहीं राजकीय विद्यालय खटावली के मौलिक मुख्य अध्यापक बाबूलाल ने छात्रों को अनुशासन का महत्व बताया। प्रवक्ता राजेंद्र सिंह ने भी कविता के माध्यम से छात्रों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। एमएलपी स्कूल के निदेशक ने सभी को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पुष्पेंद्र सिंह शास्त्री सहित विद्यालय के स्टाफ सदस्य मौजूद रहे। लायंस क्लब ने किया बच्चों को सम्मानित

जासं, रेवाड़ी: लायंस क्लब रेवाड़ी द्वारा स्थानीय सतीश पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल तथा रेजांग ला पार्क स्थित झुग्गी झोपड़ी स्कूल के बच्चों को सम्मानित किया गया। लायंस क्लब के सचिव हेमंत सिंहल ने बताया कि लायंस क्लब की ओर से विद्यार्थियों को लगातार सम्मानित किया जाता रहा है। क्लब के प्रधान राकेश गर्ग ने कहा कि लायंस क्लब जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है। लायंस क्लब के वरिष्ठ सदस्य अशोक सोमाणी, जोन चेयरमैन आलोक सिंहल, प्रोजेक्ट चेयरमैन दीपक अग्रवाल, संदीप गोयल, ऋषि सिंहल के अलावा पीइबी के अध्यक्ष राजीव गुप्ता, कोषाध्यक्ष अजय यादव, स्कूल की प्राचार्या संगीता, निशा,सीमा, रचना तथा झुग्गी झोपड़ी स्कूल के अध्यापक गण उपस्थित थे। सतीश पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सुहेल गुप्ता व झुग्गी झोपड़ी स्कूल के संचालक नरेंद्र गुगनानी ने लायंस क्लब का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी