बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी सहन नहीं कर पाया भाई, कर ली आत्महत्या

शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा के छात्र की बड़ी बहन के बारे में रामपुरा मोड़ निवासी युवक ने अश्लील टिप्पणी की। जिसे वह सहन नहीं कर पाया और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बुरी तरह से झुलसे छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:57 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:57 PM (IST)
बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी सहन नहीं कर पाया भाई, कर ली आत्महत्या
बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी सहन नहीं कर पाया भाई, कर ली आत्महत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा के छात्र की बड़ी बहन के बारे में रामपुरा मोड़ निवासी युवक ने अश्लील टिप्पणी की। जिसे वह सहन नहीं कर पाया और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बुरी तरह से झुलसे छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उपचार के दौरान ही छात्र के बयान दर्ज कर लिए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 15 को छात्र ने लगा ली थी खुद को आग

पुलिस के अनुसार शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा का छात्र 15 जनवरी की शाम को नारनौल रोड स्थित पंप से पेट्रोल लेकर आ रहा था। रास्ते में रामपुरा मोड़ निवासी रोहित ने उसे रोक लिया और उसकी बड़ी बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी करी। रोहित द्वारा बहन के बारे में अश्लील शब्दों का प्रयोग करने से खफा छात्र ने घर आकर खुद पर पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगा ली थी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया था। स्वजन ने उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था, जहां से रेफर कर दिया गया था। स्वजन ने छात्र को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और छात्र के बयान दर्ज कर किए। छात्र ने रोहित द्वारा बहन पर की गई अश्लील टिप्पणी करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। हालत गंभीर होने के कारण स्वजन ने बाद में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान सोमवार को छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा आरोपित युवक रोहित के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी