दुकान मालिक पर मारपीट, तोड़फोड़ व धमकी देने का आरोप

शहर के मोहल्ला आनंद नगर के दो दुकानदारों ने दुकान मालिक पर तोड़फोड़ व मारपीट करने तथा धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:47 PM (IST)
दुकान मालिक पर मारपीट, तोड़फोड़ व धमकी देने का आरोप
दुकान मालिक पर मारपीट, तोड़फोड़ व धमकी देने का आरोप

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर के मोहल्ला आनंद नगर के दो दुकानदारों ने दुकान मालिक पर तोड़फोड़ व मारपीट करने तथा धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। करीब 25 साल से दोनों दुकानदार किरायेदार हैं। अब दुकान मालिक द्वारा दोनों दुकानदारों से दुकानें खाली करने की धमकी दी जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में नया गांव निवासी गौरव कौशिक ने कहा कि उन्होंने साधूशाह चौक आनंद नगर में 25 साल से आनंद नगर निवासी हंसराज से दुकान किराये पर ली हुई है। उन्होंने यहां पर हार्डवेयर की दुकान खोली हुई है। उन्हीं के साथ घीसा की ढाणी निवासी अशोक ने भी हंसराज से दुकान किराये पर ली हुई है तथा अशोक के बेटे नवीन ने भी मोबाइल की दुकान किराये पर ली हुई है। लाकडाउन के कारण उनकी दुकान बंद थी तथा अभी तीन-चार दिन पहले ही उन्होंने दुकान खोल कर सफाई की थी। 23 अक्टूबर की सुबह दुकान मालिक हंसराज अपनी पत्नी कमलेश व पुत्रवधू के साथ दुकान पर पहुंचे तथा दुकानें खाली करने के लिए कहा। दुकान खाली नहीं करने पर सामान बाहर फेंकने की धमकी देते हुए गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने पत्थर मार कर नवीन की दुकान में लगा शीशा तोड़ दिया तथा ईंट से गौरव पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। उनके पिता ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट व गाली-गलौच की। हंसराज के बेटे कृष्ण ने दुकानों को जेसीबी से तुड़वाने व जान से मारने की धमकी दी। गौरव ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी तथा ट्रामा सेंटर में पहुंचकर अपना उपचार कराया। सूचना के बाद शहर थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने गौरव के बयान पर आरोपितों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी