मंत्रोच्चारण के बीच यज्ञ से किया कालेज संस्थापक को नमन

स्थानीय किशन लाल पब्लिक कालेज में पं. किशन लाल शर्मा की जयंती पर वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ यज्ञ का आयोजन किया गया। पब्लिक एजुकेशन बोर्ड (पीईबी) के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कालेज प्रबंधनकारिणी के नवनिर्वाचित सदस्यों तथा सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया।

JagranWed, 01 Dec 2021 08:09 PM (IST)
मंत्रोच्चारण के बीच यज्ञ से किया कालेज संस्थापक को नमन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: स्थानीय किशन लाल पब्लिक कालेज में पं. किशन लाल शर्मा की जयंती पर वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ यज्ञ का आयोजन किया गया। पब्लिक एजुकेशन बोर्ड (पीईबी) के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कालेज प्रबंधनकारिणी के नवनिर्वाचित सदस्यों तथा सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया। कालेज प्रबंधनकारिणी के अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि नवनिर्वाचित प्रबंधनकारिणी महाविद्यालय के विकास के लिए कृत संकल्प है। कालेज में शिक्षण व्यवस्था को हर स्तर पर बेहतर बनाया जाएगा। पीईबी उपाध्यक्ष जगमोहन गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद कालेज नई ऊर्जा के साथ समाज की सेवा के लिए दृढ़ संकल्प है।

आनंद स्वरूप डाटा ने उन सभी लोगों को याद किया जिनके योगदान से इस कालेज का निर्माण संभव हो पाया। सत्येंद्र प्रसाद टपूकड़ा ने नए और पुराने के संगम को साथ लेकर आगे बढ़ने पर जोर दिया। प्राचार्य डा. अभय सिंह यादव ने कालेज की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस मौके पर कालेज के वाणिज्य संकाय में सैनेटरी नैपकिन वेंडिग एंड डिस्पोजिग मशीन का लोकार्पण रजनी शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर महाविद्यालय के विभिन्न विभागों द्वारा पोस्टर प्रतियोगिता की प्रदर्शनी लगाई गई। प्राध्यापक मुकुट अग्रवाल ने कालेज के निर्माण के इतिहास पर केंद्रित रागनी प्रस्तुत की। पर्यावरण शास्त्र की प्राध्यापिका मनु लक्ष्मी ने महाविद्यालय परिसर में ठोस कचरा प्रबंधन विषय पर प्रस्तुति दी। इसी अवसर पर एनएसएस में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बीएससी कि रमा शर्मा, करण, मुस्कान एवं सुनील कुमार को सम्मानित किया गया। पोस्टर प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को भी सम्मानित किया गया। डा. ऋचा शर्मा के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में डा. कमलेश सैनी, डा. कविता गुप्ता, डा. बिदु अरोड़ा, प्रदीप अहलावत, बबीता मेहरा, डा. प्रतिभा, डा. गायत्री, महेंद्र सांभरिया, डा. मंजू गर्ग, बाला, कुमारी मोनिका, डा. ममता शर्मा आदि का विशेष योगदान रहा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.