चुनाव सामग्री लेने जा रहे नपा कर्मचारियों से रोहतक में लूट

बावल नगरपालिका चुनाव के लिए पंचकुला स्थित राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय से सामान लाने के लिए जा रहे कर्मचारियों को पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने रोहतक के गांव मकड़ौली के निकट लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:16 PM (IST)
चुनाव सामग्री लेने जा रहे नपा कर्मचारियों से रोहतक में लूट
चुनाव सामग्री लेने जा रहे नपा कर्मचारियों से रोहतक में लूट

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल नगरपालिका चुनाव के लिए पंचकुला स्थित राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय से सामान लाने के लिए जा रहे कर्मचारियों को पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने रोहतक के गांव मकड़ौली के निकट लूट लिया। बदमाश पिस्तौल दिखा कर कर्मचारियों से करीब 26 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल छीन ले गए। कर्मचारियों ने रोहतक पुलिस को वारदात की शिकायत दी। रोहतक अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में नगरपालिका बावल के कनिष्ठ अभियंता हरीशचंद्र ने कहा है कि उपायुक्त के आदेश पर वह बावल से टाटा गाड़ी में निर्वाचन आयोग पंचकूला नगरपालिका से चुनाव संबंधित सामग्री लेने जा रहे थे। उनके साथ लिपिक कमल, सेवादार रिकू, सेवादार दीपक व लोक निर्माण विभाग के चालक बिजेंद्र सिंह थे। बुधवार देर रात करीब करीब ढाई बजे जब रोहतक की सीमा में मकड़ौली टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो वहां हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने सफेद अपाचे बाइक को अचानक उनकी गाड़ी के आगे लगा दिया। हादसे से बचने के लिए चालक बिजेंद्र सिंह ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी रुकते ही तुरंत बदमाशों ने घेर लिया व पिस्तौल दिखा चालक को खिड़की खुलवाकर नीचे उतार मारपीट शुरू कर दी। अन्य बदमाश गाड़ी में चढ़ गए तथा पीछे बैठे कर्मचारियों पर पिस्तौल तानते हुए रुपये निकालने की धमकी दी। बदमाशों ने चालक बिजेंद्र सिंह ने 4500 रुपये, लिपिक कमल से नगर पालिका के सरकारी कोष के 17 हजार रुपये व जेई हरीशचंद्र से पांच हजार रुपये व मोबाइल छीन लिए। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। रोहतक के अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने हरिश चंद्र की शिकायत पर लूट, आ‌र्म्स एक्ट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी