सड़क दुर्घटना में सास-बहू घायल

गांव चिल्हड़ के निकट मोटरसाइकिल व स्कूटी की टक्कर में गुरुग्राम निवासी सास-बहू घायल हो गई। हादसे के बाद मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 09:57 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:15 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में सास-बहू घायल
सड़क दुर्घटना में सास-बहू घायल

जासं, रेवाड़ी: गांव चिल्हड़ के निकट मोटरसाइकिल व स्कूटी की टक्कर में गुरुग्राम निवासी सास-बहू घायल हो गईं। हादसे के बाद मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरुग्राम के गांव सेखूपुर निवासी बिमला देवी ने कहा है कि सात दिसंबर को वह अपनी पुत्रवधू सुमन के साथ गांव घीलावास में स्कूटी पर दवा लेने के लिए आई थीं। दवा लेने के बाद दोनों स्कूटी पर वापस घर जा रही थी। गांव चिल्हड़ के निकट जाट सायरवास टी-प्वाइंट के निकट एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक ने उनकी स्कूटी को सीधी टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से दोनों स्कूटी सहित सड़क पर जा गिरीं तथा घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने बिमला देवी के बयान पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी