पोस्टमैन की हत्या के आरोपित अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

गांव कालूवास निवासी पोस्टमैन गौरव की गोली मार कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित सहित दो युवकों को अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी ने नसियाजी रोड से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:47 PM (IST)
पोस्टमैन की हत्या के आरोपित अवैध हथियार सहित गिरफ्तार
पोस्टमैन की हत्या के आरोपित अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव कालूवास निवासी पोस्टमैन गौरव की गोली मार कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित सहित दो युवकों को अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी ने नसियाजी रोड से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित शिव कालोनी के रहने वाले नीरज और धारूहेड़ा की बेस्टेक सोसायटी की बीपीएल हाउसिग बोर्ड कालोनी निवासी अभिषेक उर्फ चीनू है। पुलिस ने आरोपितों से एक देशी कट्टा और तीन कारतूस बरामद किए है। हत्या में शामिल आरोपित नीरज के जीजा को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

नीरज ही है मुख्य आरोपित

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात को सीआइए रेवाड़ी की टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि नसियाजी रोड पर गंदे नाले के निकट दो युवक संदिग्ध अवस्था में खड़े हुए है। दोनों के पास अवैध हथियार हो सकते है। सूचना के आधार पर सीआइए टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर दोनों युवक वहां से भागने लगे। पुलिस टीम ने दोनों को मौके पर काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने अभिषेक उर्फ चीनू से दो कारतूस और नीरज से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया। शिव कालोनी निवासी नीरज ने 19 अक्टूबर की रात को गांव कालूवास निवासी पोस्टमैन गौरव की गोली मार कर हत्या कर दी थी। गौरव ने करीब छह माह पहले नीरज की मां को एक विवाद में थप्पड़ मार दिया था। मां को मारे गए थप्पड़ का बदला लेने के लिए नीरज ने अपने जीजा नरेंद्र, दोस्त अभिषेक और राजू के साथ मिल कर गौरव की हत्या की थी। नरेंद्र को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था, जबकि नीरज और उसके साथी फरार चल रहे थे। सीआइए टीम ने दोनों आरोपितों को आगामी कार्रवाई के लिए शहर थाना पुलिस को सौंप दिया। शहर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी