रामकंवर बने भाजपा जिला आइटी सेल के सह संयोजक

भारतीय जनता पार्टी के जिला आइटी सेल के प्रमुख नवीन कुमार ने जिलाध्यक्ष हुकमचंद से विचार-विमर्श करके रामकंवर को आइटी सेल का जिला सह संयोजक नियुक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:44 PM (IST)
रामकंवर बने भाजपा जिला आइटी सेल के सह संयोजक
रामकंवर बने भाजपा जिला आइटी सेल के सह संयोजक

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: भारतीय जनता पार्टी के जिला आइटी सेल के प्रमुख नवीन कुमार ने जिलाध्यक्ष हुकमचंद से विचार-विमर्श करके रामकंवर को आइटी सेल का जिला सह संयोजक नियुक्त किया है। जिलाध्यक्ष हुकमचंद यादव ने कहा की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए आइटी और सोशल मीडिया को मजबूत किया जा रहा है, जिसके चलते रामकंवर को जिला आइटी सेल का सह संयोजक का कार्यभार सौंपा गया है। इस के लिए रामकंवर ने जिलाध्यक्ष हुकमचंद यादव तथा जिला आइटी प्रमुख नवीन कुमार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। जब्त किया गया ट्राला चोरी

जासं, रेवाड़ी: यातायात थाना में तैनात हेडकांस्टेबल अरविद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 21 अक्टूबर को ट्रैफिक एसएचओ रामानंद ने ट्राला को जब्त किया था। चालक रामकरण ने ही ट्राला को थाने के सामने दीवार के साथ खड़ा कराया गया था। ट्राला के कागजात नहीं होने के कारण पुलिस द्वारा जब्त किया गया था। होमगार्ड महीपाल को ट्राला की निगरानी के लिए तैनात किया था। चालक रामकरण दीवार के साथ खड़े ट्राला को मौका पाकर चोरी कर ले गया। सूचना के बाद यातायात पुलिस ने कसौला थाना में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुरक्षा को लेकर अनदेखी, कागजों में हो रही माक ड्रिल

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बा स्थित दमकल केंद्र में सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे में हर माह होने वाला माक ड्रिल केवल कागजों तक सिमटकर रह गया है। सितंबर में प्रदेश में सभी दमकल केंद्रों को नगर पालिका के दायरे से हटाकर फायर विग से जोड़ दिया गया था। वहीं फायर ब्रिगेड मुख्यालय की ओर से सितंबर में पत्र जारी कर हर दमकल केंद्र को एक माह में दो बार माक ड्रिल करने, कर्मचारियों को वर्दी में रहने के आदेश जारी किए गए थे, लेकिन औद्योगिक कस्बे में आदेश को आए हुए एक महीने से ज्यादा समय बीतने के बावजूद माक ड्रिल नहीं करवाई गई। इससे साफ जाहिर होता है कि न तो अधिकारी मुख्यालय के आदेशों मान रहे हैं और न ही सुरक्षा नियमों का पालन किया जा रहा है। वहीं दमकल देशराज ने बताया कि नियमानुसार माक ड्रिल होनी चाहिए। हमारे यहां पर स्टाफ का अभाव है। ऐसे में माक ड्रिल नहीं करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी