बिजली गुल होने से पानी के लिए मचा हाहाकार

हरिनगर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में बिजली के अभाव में पूरे कस्बे में दो दिन से पानी आपूर्ति नहीं हो पा रही है। दो दिन से पानी आपूर्ति नहीं होने से कस्बे में हाहाकार मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 05:55 PM (IST)
बिजली गुल होने से पानी के लिए मचा हाहाकार
बिजली गुल होने से पानी के लिए मचा हाहाकार

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: यहां के मोहल्ला हरिनगर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में बिजली के अभाव में पूरे कस्बे में दो दिन से पानी आपूर्ति नहीं हो पा रही है। दो दिन से पानी आपूर्ति नहीं होने से कस्बे में हाहाकार मचा हुआ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

कॉलोनीवासी प्रदीप सैनी, गोपाल तिवाडी, अनिल कुमार, राजेंद्र सिंह, सुरेश कुमार व हरीश कुमार ने बताया कि लगातार दो दिन से पानी की आपूर्ति बंद पड़ी हुई है। पानी के अभाव में लोगो को टैंकरों से पानी मंगवाकर पीना पड़ रहा है। पानी की आपूर्ति नहीं होने पर कई बार जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन कोई समाधान नहीं हो पा रहा है। वहीं जनस्वास्थ्य विभाग के कनिष्ठ अभियंता मनोज कुमार का कहना है कि बिजली आपूर्ति बहाल कराने के लिए दो बार बिजली निगम के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। बिजली के अभाव में न पानी फिल्टर हो रहा है और न ही पानी की आपूर्ति हो पा रही है। कस्बे में बारिश के कारण कई स्थानों पर बिजली आपूर्ति बाधित हो गई थी। कर्मचारी जगह-जगह बिजली आपूर्ति दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। पहले औद्योगिक क्षेत्र की आपूर्ति को ठीक कराया है। हरिनगर में भी कर्मचारी भेज दिए गए हैं वहां भी जल्द बिजली आपूर्ति दुरुस्त हो जाएगी।

-अवधेश कुमार सिंह, एसडीओ धारूहेड़ा।

chat bot
आपका साथी