मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पोस्टमैन की गोली मारकर की हत्या

शहर की शिव कालोनी में मंगलवार की देर शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पैदल अपने घर जा रहे पोस्टमैन के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:51 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पोस्टमैन की गोली मारकर की हत्या
मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पोस्टमैन की गोली मारकर की हत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर की शिव कालोनी में मंगलवार की देर शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पैदल अपने घर जा रहे पोस्टमैन के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गए। गोली लगने से मारा गया युवक गांव कालूवास का रहने वाला था। युवक की हत्या की सूचना के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

मौके पर ही हो गई मौत: 29 वर्षीय गौरव डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत थे तथा फिलहाल उनकी ड्यूटी मुंबई में थी। मंगलवार की शाम को वह किसी काम से शिव कालोनी में आए थे। देर शाम वह पैदल ही वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गौरव को रोक कर लिया तथा चार गोलियां मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने युवक को गोली मारने की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद शहर थाना, कानोड गेट चौकी और अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) की टीम मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली।

भाई की शादी के लिए आया था छुट्टी पर: सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल पहले घटनास्थल पर पहुंचे तथा इसके बाद ट्रामा सेंटर में जाकर भी मृतक के स्वजन से बात की। स्वजन ने बताया कि गौरव अपने भाई सौरव की आगामी 16 नवंबर को होने वाली शादी के लिए छुट्टी लेकर आया था। वह भाई की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। मंगलवार की शाम करीब पांच बजे गौरव अपने घर से शिव कालोनी में आया था। स्वजन का कहना है कि किस रंजिश के चलते गौरव को गोली मारी गई इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस की टीमें हत्यारोपितों का पता लगाने के लिए वारदात स्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच भी कर रही हैं।

शहर में लगातार बिगड़ रही है कानून व्यवस्था: जिले में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। दो दिन पूर्व ही गांव सुठानी में बावल के धोबी घाट निवासी राजमिस्त्री संजय की हत्या कर दी गई थी। 13 अक्टूबर को ब्रास मार्केट में बदमाशों ने दिन दहाड़े महेंद्रा फाइनेंस कंपनी के कैशियर से सात लाख रुपये लूट लिए थे। 6 अक्टूबर को धारूहेड़ा में भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 6 लाख 40 हजार रुपये की लूट हुई थी। महिलाओं से चेन स्नैचिग की घटनाएं तो जैसे आम हो गई हैं। युवक के पिता से बात हुई है। वह गलत संगत में पड़ा हुआ था तथा जुआ आदि खेलता था। उसने अपनी मोटरसाइकिल भी गिरवी रखी हुई है। संभवत: आपसी लेन-देन की रंजिश में ही युवक की हत्या को अंजाम दिया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी शीघ्र होगी।

-अभिषेक जोरवाल, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी