पीएनबी ने 25 करोड़ का ऋण किया स्वीकृत

पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय द्वारा चलाए गए 6एस अभियान (शिखर संकल्प समृद्धि स्वागत संपर्क ओर स्वाभिमान) के अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में बैंक के प्रधान कार्यालय से महाप्रबंधक एसके दास ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:01 PM (IST)
पीएनबी ने 25 करोड़ का ऋण किया स्वीकृत
पीएनबी ने 25 करोड़ का ऋण किया स्वीकृत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय द्वारा चलाए गए 6एस अभियान (शिखर, संकल्प, समृद्धि, स्वागत, संपर्क ओर स्वाभिमान) के अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में बैंक के प्रधान कार्यालय से महाप्रबंधक एसके दास ने हिस्सा लिया। रेवाड़ी मंडल में आगमन पर स्थानीय अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

मंडल कार्यालय में शाखा प्रमुखों की समीक्षा बैठक में महाप्रबंधक एसके दास ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को 6एस स्कीम के तहत ऋण प्रदान तथा सामाजिक सुरक्षा स्कीम को बढ़ावा देने हेतु निर्देशित किया। वहीं मंडल कार्यालय द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए सभी स्टाफ के सदस्यों को अपने ग्राहकों को ओर भी बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा महाप्रबंधक द्वारा लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए। उप महाप्रबंधक विमल धवन ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक हमेशा ही अपने ग्राहकों के प्रति समर्पित भाव से सेवा के लिए तत्पर है और ग्राहक हमारी अमूल्य धरोहर है। मंडल प्रमुख रामकिशोर मीना द्वारा उपस्थित ग्राहकों को बैंक द्वारा चलाई गई स्कीमों का लाभ उठाने के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया।

शरद पूर्णिमा पर आरएसएस स्वयं सेवकों ने प्रस्तुत किए शारीरिक कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शरद पूर्णिमा के अवसर पर बुधवार रात को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से नेहरू पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। चंद्रमा की रोशनी में स्वयं सेवकों ने शारीरिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी तथा विभिन्न खेलों में हिस्सा लिया।

जन शिक्षक के तौर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता कमल निबल ने स्वयं सेवकों को रुमाल उठाना, शक्ति परीक्षण, कबड्डी आदि खेल खिलाए। इस अवसर पर सह प्रांत प्रचार प्रमुख डा. लक्ष्मीनारायण का बौद्धिक हुआ। डा. लक्ष्मीनारायण ने स्वयं सेवकों को शरद पूर्णिमा के महत्व से अवगत कराया। खेलकूद प्रतियोगिता के पश्चात स्वयं सेवकों को खीर का प्रसाद वितरित किया गया। जिला संघ चालक रामोतार लांबा, रामोतार गौतम जिला कार्यवाह, ओमप्रकाश राजपाल नगर संघ चालक, अजय मित्तल विभाग कार्यकारिणी सदस्य, विकास नगर कार्यवाह, बलराज, हर्ष कुमार, त्रिभुवन भटनागर, डा. हेमंत आदि ने भी अपने विचार रखे।

श्याम मंदिर में बंटा खीर का प्रसाद: सेक्टर एक स्थित श्री श्याम मंदिर में भी शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर का प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर भजन कीर्तन का भी आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी