कैफे संचालक से मांगी दस लाख की रंगदारी

सेक्टर-चार में काफी कैफे संचालक से बदमाशों ने पहले मोबाइल पर दस लाख रुपये की रंगदारी देने की धमकी दी। इसके बाद एक युवक काफी कैफे पर पहुंचा तथा रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:57 PM (IST)
कैफे संचालक से मांगी दस लाख की रंगदारी
कैफे संचालक से मांगी दस लाख की रंगदारी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : सेक्टर-चार में काफी कैफे संचालक से बदमाशों ने पहले मोबाइल पर दस लाख रुपये की रंगदारी देने की धमकी दी। इसके बाद एक युवक काफी कैफे पर पहुंचा तथा रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव शहबाजपुर खालसा निवासी राहुल कुमार ने कहा है कि उन्होंने सेक्टर-चार में काफी कैफे खोला हुआ है। दो अप्रैल को उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति की काल आई। काल करने वाले ने कहा कि वह जेल से बोल रहा है तथा दस लाख रुपये का प्रबंध कर ले। इसके बाद दूसरे व्यक्ति ने बात की। उसने कहा कि उन्हें हल्के में मत लेना नहीं तो उनके साथ कुछ भी हो सकता है। राहुल ने काल को गंभीरता से नहीं लिया और न ही पुलिस को सूचना दी। 9 अप्रैल की रात को एक युवक उनके कैफे पर पहुंचा तथा अपना नाम शूटर बताया। युवक ने कहा कि जो फोन आया था, उसे हल्के में मत लेना। दस दिन में रुपये का प्रबंधक कर लो, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। धमकी देकर युवक वहां से चला गया। राहुल ने धमकी मिलने की जानकारी पुलिस को दी। माडल टाउन थाना पुलिस ने रविवार को शूटर सहित तीन लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी